Buy APPLE Watch in only 4 thousand, there is a competition

सिर्फ 4 हजार में मिल रही 21 हजार की APPLE Watch, खरीदने के लिए ग्राहकों में मची होड़

APPLE Watch in only 4 thousand : आज के समयमें सभी लोग ऑनलाइन शॉपिंग को ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं। इसी को देखते हुए सभी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 30, 2022/9:54 am IST

नई दिल्ली : APPLE Watch in only 4 thousand : आज के समयमें सभी लोग ऑनलाइन शॉपिंग को ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं। इसी को देखते हुए सभी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर एक से बढ़कर एक डिस्काउंट के साथ सभी ब्रांड की हर चीज आसानी से उपलब्ध हो जाती है। इसी कड़ी में Flipkart भी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक APPLE Watch Series 3 को किफायती दाम पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : मेष राशि वाले रहे सावधान, ना करें ये काम, नहीं तो… 

APPLE Watch in only 4 thousand :  बता दें कि, लोगों में APPLE Watch का जबरदस्त क्रेज है और यही वजह है कि हर कोई इसे खरीदना चाहता है और APPLE Watch Series 3 पर दिवाली के बाद से अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है, ऐसे में आप अगर नॉर्मल स्मार्टवॉच की कीमत पर इसे खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है।

यह भी पढ़ें : 54 पटवारियों का तबादला, लगातार मिल रही शिकायतों के बाद कलेक्टर ने किया बदलाव, देखें नाम

APPLE Watch पर मिल रहा है ये शानदार ऑफर

APPLE Watch in only 4 thousand :  अगर बात करें APPLE Watch Series 3 की तो फ्लिपकार्ट पर जिस प्राइस पर इसे लिस्ट किया गया है वह 20,900 रुपए है। अगर आपको यह प्राइस महंगा लग रहा है तो कोई बात नहीं क्योंकि फ्लिपकार्ट आपको एक ऑफर दे रहा है जिसमें इस स्मार्ट वॉच की कीमत आधे से भी कम हो जाएगी। अगर आपको इस अवसर पर यकीन नहीं हो रहा है तो बता दे कि आप इसे सिर्फ 4000 रुपए में खरीद सकते हैं।

दरअसल फ्लिपकार्ट इस APPLE Watch Series 3 पर 16,900 रुपए का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरी तरह से लिस्टेड प्राइस पर लागू हो जाता है तो वॉच की कीमत सिर्फ 4000 रुपए रह जाती है। यह एक बड़ा ऑफर है जिससे ग्राहकों को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें : बढ़ सकती है भाजपा नेता तजिंदर बग्गा और सांसद प्रवेश वर्मा की मुश्किलें, DJB अधिकारी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत 

APPLE Watch में मिलते है ये फीचर्स

APPLE Watch in only 4 thousand :  बात करें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की तो APPLE Watch Series 3 में जीपीएस, रेटीना डिस्पले, स्विम प्रूफ फीचर, ऑप्टिकल हार्ट सेंसर, पॉडकास्ट और ऑडियोबुक्स, एलिवेशन, इमरजेंसी एस ओ एस, टच स्क्रीन, नोटिफायर फिटनेस और आउटडोर के साथ ही 18 घंटे की बैटरी लाइफ मिल जाती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें