Vi के इस नए प्लान में फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जाने कैसे उठा सकते हैं इसका फायदा

Disney + Hotstar subscription available for free : IPL 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। लोग अब इसके फाइनल मैच को देखने के लिए उत्सुक है।

Edited By: , May 23, 2022 / 02:13 PM IST

नई दिल्ली : Disney + Hotstar subscription available for free : IPL 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। लोग अब इसके फाइनल मैच को देखने के लिए उत्सुक है। अगर आप भी सस्ते में IPL देखना चाहते हैं तो आप Vi के नए प्लान का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी 151 रुपए में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दे रही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : पेट्रोल-डीजल के दाम पर गरमाई सियासत, नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को दिया करारा जवाब

3 महीने के लिए मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

Vi अपने 151 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। इसके अलावा इस प्लान में डेटा भी दिया जाता है। कंपनी नए 151 रुपये वाले ऐड ऑन पैक में 8GB डेटा देती भी दे रही है। इस हाई स्पीड डेटा की वैलिडिटी 30 दिनों की है। आपको बता दें Vodafone Idea का ये प्लान ऐड-ऑन पैक है। इस वजह से इस इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स और मैसेज के बेनिफिट्स आपको नहीं मिलेंगे।

यह भी पढ़े : ऐसा क्या हुआ कि धर्म संसद के आयोजक यति नरसिंहानंद गिरी ने पुरानी गलतियों के लिए मांगी माफी, जानिए वजह 

केवल मोबाइल पर ही कर पाएंगे यूज

हालांकि, इस ऐड-ऑन पैक के साथ VI Disney+ Hotstar का 3 महीने का मोबाइल सब्सक्रिप्शन देता है। इस वजह से आप केवल मोबाइल पर ही Disney+ Hotstar को यूज कर पाएंगे। इससे आप IPL 2022 के मैच, मूवी और टीवी शोज के अलावा हॉटस्टार के एलिजिबल कंटेंट को भी देख सकते हैं। इससे पहले VI ने यूजर्स के लिए Vi Hero Unlimited Campaign लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स को कई ऑफर्स दिए जाते हैं। इसमें कंपनी 2GB एक्सट्रा डेटा के अलावा अनलिमेटेड नाइट डेटा भी देती है।

यह भी पढ़े : हिरोइन से बनी नेता और अब हत्या कर पहुंची जेल, जाने कौन है चर्चा में रहने वाली निराली 

एक साल के सब्सक्रिप्शन के लिए ये है प्लान

एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी 499 रुपये, 601 रुपये, 901 रुपये, 1066 रुपये और 3099 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ दिया जाता है। इसके अलावा कंपनी ने कुछ समय पहले SonyLIV सब्सक्रिप्शन के साथ 82 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया था।