feature of cover photo is also coming on Whatsapp

Whatsapp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब फेसबुक की तरह ही लगा सकेंगे कवर फोटो, कंपनी ला रही हैं ये खास फीचर

feature of cover photo is also coming on Whatsapp

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 13, 2022/4:56 pm IST

नई दिल्लीः feature of cover photo व्हाट्सएप एक पॉप्युलर इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है। फेसबुक मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेंजर प्लैटफॉर्म व्हाट्सएप अपने यूजर्स का एक्सपीरिएंस बेहतर बनाने के लिए समय-समय पर नये फीचर्स शामिल करता है. दुनियाभर में पॉपुलर हो चुके व्हाट्सऐप का इस्तेमाल इन दिनों सिर्फ पर्सनल ही नहीं, बल्कि प्रोफेशनल कामों के लिए भी होने लगा है और इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है.

Read more : बैलगाड़ी में बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, आदिवासी परंपरा को बचाने शिक्षित परिवार की अनूठी पहल

feature of cover photo एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप एक नए फीचर पर काम कर रही है, जिसके तहत यूजर्स को अपनी प्रोफाइल में कवर फोटो सेट करने की सुविधा मिलने जा रही है। वर्तमान समय में आपको सिर्फ प्रोफाइल फोटो लगाने की ही सुविधा मिलती है। काफी हद तक यह फीचर आपको फेसबुक की याद दिला सकता है। फिलहाल फीचर की टेस्टिंग की जा रही है। हालांकि यह फीचर सिर्फ WhatsApp Business ऐप के यूजर्स तक ही सीमित रहने वाला है।

Read more : IPL 2022 Auction: टीम इंडिया के स्टार पूर्व खिलाड़ी को नहीं मिला खरीददार, हरभजन ने बताया दुखद

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप बिजनेस ऐप के बीटा टेस्टर फीचर के इनेबल होने पर कुछ बदलाव देखेंगे। यूजर्स को बिजनेस सेटिंग के तहत एक अतिरिक्त कैमरा बटन मिलेगा। नए कैमरा बटन के जरिए यूजर्स अपने प्रोफाइल में कवर फ़ोटो जोड़ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, “बिजनेस सेटिंग्स में एक कैमरा बटन जोड़ा जा रहा है। इस बटन के जरिए कवर पर लगाने के लिए एक फोटो को सिलेक्ट कर सकते हैं या एक नया फोटो ले सकते हैं।”