Gold Silver Latest Price In India

Gold Silver Price Today: जन्माष्टमी पर सस्ता हुआ सोना और चांदी.. जल्द खरीदारी कर उठा सकते है बड़ा फायदा, जाने क्या है आज का भाव

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 09:21 PM IST, Published Date : September 7, 2023/9:21 pm IST

Gold Silver Price Today: रायपुर: देश में कृष्ण जन्माष्टमी बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है। (Gold Silver Latest Price In India) अपने छोटे छोटे बच्चों को लोग कान्हा के रूप में तैयार कर रहे हैं। वहीं बहन-बेटियां भगवान कृष्ण के लिए व्रत में सज धज कर बैठी हैं।

इसी बीच सभी कृष्ण भक्तों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, सोने चांदी की कीमत में गिरावट दर्ज की गई है। इसी के साथ सोना प्रति दस ग्राम सस्ता होने के बाद 60,200 रूपये पर बना है। वहीं चांदी प्रति किलो 74,800 आप खरीद सकते हैं।

जब PM मोदी ने संसद में बताया था “भारत” का मतलब.. सुनकर सन्न रह गया था पूरा विपक्ष

सोने चांदी की कीमत में गिरावट

इस बुधवार को सोने की कीमत दस ग्राम में 100 रूपये की कटौती दर्ज की गई है। इसके बाद मार्केट में सोना दस ग्राम 60,200 रूपये में बिका है। वहीं चांदी की बात करें तो दिल्ली में इसकी कीमत में प्रति किलो ग्राम 700 रूपये की नरमी दर्ज की गई है। इसके बाद चांदी प्रति किलो 74,800 रुपये बिका है। ऐसे में यदि आप इस जन्माष्टमी सोना चांदी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।

विदेशी बाजारों का हाल

वहीं देश के साथ ही विदेशी मार्केट की बात करें तो वहां भी सोना और चांदी के भाव में गिरावट दर्ज किया गया है। इसी के साथ सोना भाव गिरने के बाद 1,924 डॉलर प्रति औंस वहीं चांदी का भाव गिरने के बाद 23.25 डॉलर प्रति औंस पर टिकी रही।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें