Jio give Disney + Hotstar to its customers

एशिया कप 2022 के मौके पर जियो अपने ग्राहकों को दिया 3 महीने का डेटा फ्री, देख सकेंगे India Vs Pakistan मैच

एशिया कप 2022 के मौके पर जियो अपने ग्राहकों को दिया 3 महीने का डेटा फ्री! Jio give Disney + Hotstar to its customers

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 28, 2022/6:35 pm IST

नईदिल्ली। Jio एशिया कप 2022 का शनिवार से आगाज हो चुका है। पहला मैच श्रीलंका और आफगानिस्तान के बीच खेला गया है। जिसके बाद आज यानी रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने जा रहा है। ऐसे में जियों अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लेकर आया है। जियो अपने ग्राहकों को डिज्नी के साथ हॉटस्टार का भी बेनिफिट दिया जा रहा है। ऐसे में अगर आप सस्ता प्लान की तलाश कर रहे है तो ये खबर आपके लिए है।

Read More: ‘पैसे दो और किसी का भी फोन करवा लो हैक’, ये कंपनी दे रही ऑफर, गुस्साए लोगों ने मचाया हंगामा 

Jio जियो अपने ग्राहकों के लिए 600 रुपए से कम कीमत पर प्लान लेकर आया है। जिसमें आप 3 महीने तक फ्री में डिज्नी के साथ हॉटस्टार का फायदा उठा सकते है।
जियो का सबसे सस्ता प्लान 333 रुपए वाला है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और कई सारे फायदे मिलते है। जियो का ये प्लान 28 दिन तक के लिए है। इस प्लान में कुल 42 जीबी डेटा दिया जाता है।

Read More: 7th Pay Commission : खुशखबरी! अब सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 38 फीसदी DA, इस महीने खाते में आएंगी मोटी सैलरी 

वहीं जियो का 419 रुपए वाला प्लान है, जिसमें आपको हर दिन 3जीबी डेटा तो मिलेगा ही। लेकिन इस प्लान में आपको 100 एसएमस भी मिलेगा। यानी कुल मिलाकर आपको पूरे 28 दिन में 84 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ ही खास बात ये है कि इस प्लान में यूज़र्स को इसमें 3 महीने के लिए डिज़्नी$ हॉट्स्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है, जिसकी कीमत 149 रुपये है।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें