Maharashtra government employees DA money coming start

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! खाते में आना शुरु हुआ बकाया DA एरियर का पैसा, हाथ में आएगी मोटी रकम

सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! खाते में आना शुरु हुआ बकाया DA एरियर का पैसा! Maharashtra government employees DA money coming start

Edited By: , August 19, 2022 / 05:08 PM IST

नईदिल्ली। Maharashtra government employees DA सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दरअरसल, महाराष्ट्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने कर्मचारियों के खाते में बकाया एरियर की तीसरी किस्त जारी कर दी है। अगर आप भी महाराष्ट्र के सरकारी कर्मचारी है तो आप अपना खातो चेक करें।

Read More: इस मंदिर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर चली आ रही अनोखी परंपरा, दी जाती है 21 तोपों की सलामी..जानें वजह 

Maharashtra government employees DA जानकारी के अनुसार, महराष्ट्र सरकार ने अपने कर्मचारियों को 7वें वेतन के तहत एरियर के बाकी तीसरे किस्त का ऐलान पहले ही कर दिया था। लेकिन सरकार ने कर्मचारियों को इसका फायदा नहीं दिया था। लेकिन अब सरकार ने खाते में ट्रांसफर करना शुरू कर दिया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही चौथी किस्त का भी ऐलान हो सकता है।

Read More: ‘रॉकेट्री’ बनाने में लग गए इतने पैसे, माधवन को बेचना पड़ा अपना घर! डायरेक्टर ने ट्वीट कर रही ये बड़ी बात

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के कर्मचारियों में ग्रुप ए के अध‍किर‍यिं को 30 से 40 हजार रुपये का मुनाफा होगा। वहीं ग्रुप बी वाले अध‍किर‍यिं को 20 से 30 हजार रुपये का फायदा होगा। इसके तहत ग्रुप सी वालों को 10 से 15 हजार और चौथी श्रेणी वालों को 8 से 10 हजार रुपये का फायदा होगा।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें