mother dairy milk price mother dairy milk 500ml price

कल से दो रुपए महंगा हो जाएगा दूध, सांची के बाद मदर डेयरी ने बढ़ाए दाम

पहले ही पेट्रोल डीजल के लिए महंगी कीमत चुका रहे आम लोगों को अब दूध भी महंगा ही नसीब होगा! mother dairy milk price

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 03:43 PM IST, Published Date : December 26, 2022/3:40 pm IST

नई दिल्ली: mother dairy milk price  महंगाई की मार से परेशान जनता की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, पहले ही पेट्रोल डीजल के लिए महंगी कीमत चुका रहे आम लोगों को अब दूध भी महंगा ही नसीब होगा। सांची के बाद मदर डेयरी ने भी दूध के दाम बढ़ा दिए हैं। बताया जा रहा है कि बढ़ा हुआ दाम कल से लागू कर दिया जाएगा। बता दें कि गाय के दूध और टोकन दूध के वेरिएंट के एमआरपी में कोई संशोधन नहीं हुआ है।

Read More: Vivo ने लॉन्च किया अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें वीवो के लेटेस्ट वर्जनों की कीमत और फुल स्पेसिफिकेशन

mother dairy milk price  मिली जानकारी के अनुसार मदर डेयरी ने दूध के दाम में दो रुपए बढ़ोतरी की है। दूध के बढ़े हुए दाम कल यानि मंगलवार 27 दिसंबर से लागू हो जाएगा। हालांकि गाय के दूध और टोकन दूध के वेरिएंट के एमआरपी में कोई संशोधन नहीं हुआ है।

Read More: बहन के प्रेमी को भाई ने दी दर्दनाक मौत, शव के टुकड़े टुकड़े कर कुत्ते को खिलाया, पुलिस से बोला- नहीं मिलेगी लाश

बता दें कि बीते दिनों सांची ने भी दूध की कीमतों में दो रुपए की बढ़ोतरी की थी। सांच ने नया दाम नए साल से लागू करने का ऐलान किया है।

Read More: सर्द हवाओं की चपेट में प्रदेश! 12 जनवरी तक बंद रहेंगे इस जिले के सभी स्कूल, आदेश हुआ जारी 

ताजा रेट्स के हिसाब से आधे लीटर दूध के 1 रुपय दाम बढ़ाए गए है। 1 लीटर दूध के 2 रुपय दाम बढ़ाए गये। 32 से 33 रुपय पर आधा लीटर दाम बढ़ाए गए हैं। बढे हुए दाम आज यानी 25 दिसंबर से नए दाम लागू हो जाएंगे। कंपनी ने डायमंड, स्टैंडर्ड , फुल क्रीम मिल्क सबके दाम बढ़ाए है। गौरतलब है कि इससे पहले दिवाली के समय कंपनी ने 20 अक्टूबर को दाम बढ़ाए थे।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक