Offers are available on travel tickets

लूट सको तो लूट लो! ट्रेन, बस और फ्लाइट की टिकट पर मिल रहा है भारी छूट, Independence day पर इस कंपनी का ऑफर

लूट सको तो लूट लो! ट्रेन, बस और फ्लाइट की टिकट पर मिल रहा है भारी छूट! Offers are available on travel tickets in Paytm

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 01:16 PM IST, Published Date : August 8, 2023/1:16 pm IST

नई दिल्ली। Offers are available on travel tickets भारत 15 अगस्त को अपना 77वें स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में कई डीजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म पर फ्रीडम फेस्टिवल और कई ऑफर का आयोजन करते हैं। वहीं कई कंपनियां त्योहारी ऑफर चला रहे हैं। Paytm भी अब स्वतंत्रता दिवस ऑफर की घोषणा कर दी है। इस ऑफर के तहत आपको कई सारे चीजों पर डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप स्वतंत्रता दिवस पर कही घुमने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

Offers are available on travel tickets दरअसल, Paytm पर Freedom Travel Carnival चल रही है, जो 10 अगस्त तक जारी रहेगी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को फ्लाइट, ट्रेन और बस की टिकट बुकिंग कराने पर भारी डिस्कांउट दिया जाएगा।

Read More: Mallikarjun Kharge visit in CG: छत्तीसगढ़ आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जांजगीर–चांपा में ’भरोसे के सम्मेलन’ में होंगे शामिल

flight टिकट बुकिंग पर डिस्काउंट

अगर आप भी Paytm App का यूज करते हैं और आप Paytm App से प्लेन का टिकट बुक करना चाहते हैं तो फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर सिर्फ घरेलू उड़ान पर लागू होगी। वहीं अगर आप इंटरनेशन फ्लाइट पर की टिकट बुक कराते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की डिस्काउंट मिलेगा। जिसके लिए RBL Bank और ICICI Bank का यूज करना होगा।

Read More: OMG2 मूवी को प्रतिबंध करो, नहीं थम रहा फिल्म का विरोध, जानें क्या है विवाद 

बस टिकट पर भी डिस्काउंट

बस टिकट बुकिंग में Paytm 25 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके लिए यूजर्स को CRAZYSALE कोड का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि चुनिंदा ऑपरेटर्स पर 20 प्रतिशत तक का डिस्काउंट लिस्टेड है।

Read More: OMG2 मूवी को प्रतिबंध करो, नहीं थम रहा फिल्म का विरोध, जानें क्या है विवाद 

ट्रेन टिकट पर डिस्काउंट

ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए Paytm UPI से टिकट बुकिंग करने वालों को जीरो चार्ज लगेगा। Paytm App से यूजर्स आसानी से ट्रेन टिकट बुकिंग, PNR स्टेटस, ट्रेन की रियर टाइम लोकेशन आदि को ट्रैक कर सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers