Jio के इस प्लान ने की सबकी छुट्टी, 600 से भी कम मिलेगा Disney+ Hotstar के साथ

Reliance Jio के इस प्लान ने की सबकी छुट्टी, 600 से भी कम में दे रहा Disney+ Hotstar के साथ इतना कुछ

Reliance Jio Best Prepaid Plans less than 600 will get so much with Disney + Hotstar: Reliance Jio के इस प्लान ने की सबकी छुट्टी, 600 से भी..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 14, 2022/2:50 pm IST

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो बेस्ट प्रीपेड प्लान। टेलीकॉम कंपनियां समय-समय पर एप यूजर्स की सुविधा के लिए नए-नए प्लान्स लाती रहती हैं। इनमें से एक है Jio। वैसे भी जियो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स देने वाले प्लान्स के लिए जाना जाता है। दरअसल, Reliance Jio अपने यूजर्स को कई तरह के शानदार प्लान्स और ऑफर्स देते रहता है। इससे यूजर को काफी सहूलियत मिलती है। साथ ही जमकर डेटा, कॉल्स, वॉयस काल का मजा भी लेता है। वह यूजर को Prepaid और Postpaid दोनों तरह के प्लान्स का ऑप्शन रहता है। इसके कई प्लान्स के साथ OTT एप के भी सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं।

Read More : PM मोदी के जन्मदिन पर बनेगा अनोखा विश्व रिकॉर्ड, तैयारी में जुटी राज्य सरकार

आज हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह Disney+ Hotstar के एक प्रमुख ओवर-द-टॉप (OTT) लाभ के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 84GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि ये प्लान काफी पुराना है, लेकिन अभी भी काफी पॉपुलर है। यह प्लान कई महीनों से जियो की प्रीपेड सेवाओं के पोर्टफोलियो में है। आपकी जनकारी के लिए बता दें कि इस प्लान की कीमत मात्र 583 रुपये है। तो चलिए हम आपको इस इस प्लान के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Read More : आखिर क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आए सचिन तेंदुलकर? वीडियो देखकर भड़के फैंस ने किया ऐसा कमेंट

जियो का 583 का प्रीपेड प्लान

दरअसल, हम Jio के 583 रुपये का प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन का लाभ मिलता है। इतना ही नहीं इसके साथ यूजर्स को रोजाना 1.5GB FUP (फेयर-यूज-पॉलिसी) डेटा मिलता है। चूंकि इस प्लान की कुल वैधता 56 दिनों की है, तो इससे यूजर्स को कुल 84GB डेटा मिलेगा। इसके साथ इस प्लान में अतिरिक्त लाभों में 90 दिनों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के 149 रुपये का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है। Jio यूजर्स को JioCinema, JioSecurity, JioCloud, और JioCinema सहित अपने अनुप्रयोगों के एक सूट तक पहुंच प्रदान करता है।

Read More : सड़क पर उतरे दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी, 5 सूत्रीय मांगो के लेकर फूंका बिगुल

इस प्लान्स से मिलेंगे ये लाभ

वैसे तो एक बार डेली FUP डेटा यूज़ करने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है। ऐसे में ये प्लान उन Jio ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो इसके लिए अतिरिक्त भुगतान किए बिना तीन महीने के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar मोबाइल सदस्यता चाहते हैं। इस प्लान के साथ दिया जाने वाला डेली डेटा भी अधिकांश भारतीयों के लिए पर्याप्त है। इसके साथ ही आपको बता दें कि यदि एक दिन हाई-स्पीड डेटा समाप्त हो जाता है, तो यूजर Jio द्वारा प्रदान किए गए 4G डेटा वाउचर से भी रिचार्ज कर सकते हैं, जो केवल 15 रुपये से शुरू होते हैं। ऐसे में आपके लिए ये प्रीपेड प्लान एक अच्छा विकल्प हो सकता है। jio समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए ऐसे बेनिफिशियल प्लान्स लाते रहता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers