Renault TRIBER 2022: limited edition of Renault Triber introduced in india

नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई सात सीटों वाली ये कार, बनाया गया खास भारतीयों की पसंद के अनुसार

नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई सात सीटों वाली ये कार! Renault TRIBER 2022: limited edition of Renault Triber introduced in india

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 18, 2022/4:06 pm IST

नयी दिल्ली: Renault TRIBER 2022 फ्रांस की वाहन विनिर्माता कंपनी रेनो ने घरेलू बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट बहुउद्देश्यीय ट्राइबर की एक लाख इकाइयों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने इस अवसर पर ट्राइबर का नया संस्करण पेश किया और दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 7.24 लाख रुपये रखी है।

Read More: रविंद्र जडेजा की होगी भारतीय टीम में वापसी! कोहली हो सकते हैं टीम इंडिया से बाहर

Renault TRIBER 2022 रेनो ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि ट्राइबर ने देश भर में रेनो ब्रांड के वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह भारत में रेनो की टीम और फ्रांस के बीच एक संयुक्त परियोजना का परिणाम है। इस मॉडल को अगस्त 2019 में पेश किया गया था।

Read More: यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए तीन उड़ानें संचालित करेगी एयर इंडिया, इस दिन से उड़ान भरेंगे विमान 

कंपनी ने कहा कि इस वाहन को विशेष रूप से भारतीय बाजार में नए उत्पादों के अवसरों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया था। कंपनी के अनुसार नयी ट्राइबर एक लीटर के पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है और ‘मैन्युअल’ तथा ‘इजी-आर ऑटोमैटिक मैन्युअल’ विकल्प के साथ आती है। कंपनी ने कहा कि ट्राइबर को ग्लोबल एनकैप से बड़ों की सुरक्षा के लिहाज से चार स्टार सुरक्षा रेटिंग और बच्चे के लिए तीन स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है।

Read More: अगर आपके पास भी है ऐसा नोट, तो होगी लाखों रुपए की कमाई, बस करना होगा ये काम… 

 
Flowers