Sahara India Money will Refund Soon? Big Update for Investors

Sahara India Investors के लिए आया बड़ा अपडेट, कंपनी ने लेटर जारी कर निवेशकों के पैसे को लेकर कही ये बड़ी बात

कंपनी ने लेटर जारी कर निवेशकों के पैसे को लेकर कही ये बड़ी बात! Sahara India Money will Refund Soon? Big Update for Investors

Edited By: , June 25, 2022 / 11:51 AM IST

नई दिल्ली: Sahara India Money Refund देशभर में सहारा इंडिया के करोड़ों निवेशक हैं जो अब अपना पैसा पाने के लिए भटक रहे हैं। निवेशक लगातार अपने नजदीकी कार्यालय और जिला प्रशासन के कार्यालय पहुंचकर पैसा वापस दिलाने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अब तक निवेशकों की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। इसी बीच सहारा की ओर से एक लेटर जारी किया गया है, जिसमें कंपनी ने बताया है कि निवेशकों का पैसा कहां है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: बोल्ड पोज के चक्कर में ब्रालेस हो गई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, एक ने तो सिर्फ केले के पत्ते ही ढका बदन 

Sahara India Money Refund सहारा की तरफ से व‍िभ‍िन्‍न समाचार पत्रों में जारी पत्र में ल‍िखा गया क‍ि वह (सहारा) भी सेबी से पीड़ित है। हमसे दौड़ने के ल‍िए कहा जाता है लेक‍िन हमें बेड़ियों में जकड़ कर रखा गया है। सहारा का कहना है क‍ि न‍िवेशकों का पैसा अब सेबी का पास है।

Read More: ’50 लाख रुपए भेजो नहीं तो वायरल कर दूंगा तुम्हारा अश्लील वीडियो’ भाजपा नेता को मिली धमकी

अब जब न‍िवेशकों की तरफ से सहारा में न‍िवेश क‍िए गए पैसे को वापस द‍िलाने की मांग तेजी पकड़ रही है तो प‍िछले द‍िनों सहारा (Sahara) ने सेबी (SEBI) पर निवेशकों के 25,000 करोड़ रुपए रखने का आरोप लगाया है। पहले भी सहारा की तरफ से यह जानकारी न‍िवेशकों को दी जा चुकी है।

Read More: आज कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, जनचौपाल लगाकर करेंगे लोगों से बातचीत

सरकार भी न‍िवेशकों का पैसा वापस द‍िलाने के ल‍िए प्रयासरत है। प‍िछले द‍िनों वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी (Pankaj Choudhary) ने भी सदन में इस बारे में बयान द‍िया था। वित्त राज्यमंत्री ने अपने बयान में कहा था क‍ि सेबी (SEBI) को महज 81.70 करोड़ रुपए के लिए 53,642 ओरिजिनल बॉन्ड सर्टिफिकेट / पास बुक से जुड़े 19,644 आवेदन म‍िले हैं। सरकार ने यह भी बताया था क‍ि शेष आवेदनों का SIRECL और SHICL की तरफ से उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों में रिकॉर्ड ट्रेस नहीं हो पा रहा।

Read More: पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कराए गए भर्ती

 

 

#HarGharTiranga