This is the cheapest recharge plan of Jio, users will get daily 1GB data

ये है जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, यूजर्स को डेली 1GB डाटा के साथ मिलेंगे और कई बेनिफिट

Cheapest recharge plan of Jio : रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से उसका बोलबाला है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए हर बार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 9, 2022/5:40 pm IST

नई दिल्ली : Cheapest recharge plan of Jio : रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से उसका बोलबाला है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए हर बार सस्ते प्लान्स लेकर आती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में सस्ते महंगे कई तरह के प्लान्स शामिल हैं, लेकिन अगर आप भी अफोर्डेबल रिचार्ज की तलाश में हैं तो जियो के पोर्टफोलियो में आपको बहुत सारे ऐसे प्लान मिल जाएंगे जो आपके बजट में आएंगे।

यह भी पढ़े : ‘अक्टूबर अंत तक जनता को मिल सकती है महंगाई से राहत’ RBI गवर्नर ने कही ये बात

Cheapest recharge plan of Jio :  अगर आपको केवल रोजाना केवल 1GB डेटा की जरुरत पड़ती है, तो कंपनी आपके लिए एक बेहद सस्ता प्लान लेकर आई है। इस प्लान में आपको 1GB डेटा के साथ-साथ कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स के साथ कई दूसरी सर्विसेस भी मिलती हैं।

यह भी पढ़े : Video: राष्ट्रपति भवन पर हिंसक भीड़ ने किया कब्जा, घर छोड़कर भागे मिस्टर प्रेसीडेंट, इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने भवन में की ऐसी हरकत 

Jio का सबसे सस्ता 1GB डेली डेटा प्लान

Cheapest recharge plan of Jio :  जियो के सबसेसस्ते प्लान की कीमत मात्र 149 रुपये है। टेलिकॉम इंडस्ट्री में इस कीमत पर डेली 1GB डेटा वाले कम ही प्लान मौजूद है। ना सिर्फ इसमें डेटा बल्कि यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसमें आपको 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यूजर्स बिना किसी चिंता के किसी भी नेटवर्क पर 20 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं। साथ ही कंज्यूमर्स को डेली 100 SMS भी मिलेंगे। पूरे प्लान में कुल 2000 SMS मिलेंगे। जियो अपने दूसरे प्लान्स की तरह इसमें भी कॉम्प्लिमेंट्री ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

यह भी पढ़े : सीएम हाउस में छत्तीसगढ़ जनजाति सलाहकार परिषद की अहम बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

यूजर्स को मिलेंगे कई एप्प के सब्सक्रिप्शन

Cheapest recharge plan of Jio :  इस प्लान में यूजर्स को Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यानी इस प्लान में यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ एंटरटेनमेंट बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इन्हीं ऑफर्स के साथ 24 दिनों की वैलिडिटी वाला जियो प्लान 179 रुपये में आता है। इस प्लान में आपको ऊपर वाले सभी बेनिफिट्स मिलेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें