upsc has released notification for 2022 recruitment

UPSC Recruitment 2022: यूपीएससी ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

कई रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली हैं, जिसमें डिप्टी डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिफिक ऑफिसर, सीनियर फोटोग्राफिक ऑफिसर और अन्य कई पद शामिल हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 15, 2022/2:16 pm IST

UPSC Recruitment 2022: – यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने कई रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली हैं, जिसमें डिप्टी डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर, साइंटिफिक ऑफिसर, सीनियर फोटोग्राफिक ऑफिसर और अन्य कई पद शामिल हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहें है तो UPSC की वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में फार्म भर सकते हैं।

कुल 37 पदों पर निकाली भर्ती

UPSC ने भारत सरकार के अलग-अलग डिपार्टमेंट के लिए जो भर्ती निकाली हैं, उसमें कुल 37 खाली पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इन पदों पर नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों को 7th पे कमीशन के तहत वेतन दिया जाएगा। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहें है और फार्म भरने के लिए इच्छुक है तो 1 सितम्बर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

इतनी लगेगी आवेदन की फीस

ST/SC/PWBD और महिला उम्मीदवार फार्म को निशुल्क भर सकते है वहीं जनरल/ OBC/ EWS सेकशन के पुरुष उम्मीदवारों के लिए फार्म भरने का शुल्क 25 रुपये है। अगर आप फार्म भरना चाहते हैं तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके यहां से डायरेक्ट भर सकते हैं।

https://upsconline.nic.in/ora/VacancyNoticePub.php

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers