Senior BJP leader in tension due to this formula

छत्तीसगढ़ की बात! जब टिकट बंटेगा.. तो सभी 14 विधायकों का भी कटेगा! इस फॉर्मूले से टेंशन में बीजेपी के सीनियर नेता

Senior BJP leader in tension due to this formula: प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के इस फॉर्मूले से पार्टी के सीनियर नेता टेंशन में हैं। बीजेपी के फॉर्मूले पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब टिकट बंटेगा तो सभी 14 विधायकों का भी टिकट कटेगा।

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 10:42 PM IST, Published Date : March 3, 2023/10:42 pm IST

14 MLAs will also be cut! Senior BJP leader in tension due to this formula

रायपुर। चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी ने टिकट का फॉर्मूला तय कर लिया है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के इस फॉर्मूले से पार्टी के सीनियर नेता टेंशन में हैं। बीजेपी के फॉर्मूले पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब टिकट बंटेगा तो सभी 14 विधायकों का भी टिकट कटेगा।

सवाल है कि किसे मिलेगा टिकट ? किसका होगा पत्ता साफ ? नए चेहरों पर विश्वास, पूरी होगी जीत की आस ?

read more: बिहार सरकार ने भूदान आंदोलन के दौरान दान की गई 2.56 लाख एकड़ जमीन बांटी

जी हां छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने टिकट का फॉर्मूला तय कर लिया है। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने बताया कि 40 फीसदी चेहरे बदले जाएंगे। यानी सिर्फ 60 फीसदी विधायकों को टिकट मिलेगा और बाकी नए चेहरे होंगे। उन्होंने ये भी साफ कहा कि सिर्फ जिताऊ उम्मीदवारों को ही चुना जाएगा।

ओम माथुर के इस बयान पर कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि अभी तो 40 फीसदी की बात कर रहे हैं… लेकिन जब टिकट बंटेगा, तो बीजेपी के सभी 14 विधायकों का पत्ता साफ हो जाएगा। उन्होंने ये भी दावा किया कि उनके पास बीजेपी विधायकों की रिपोर्ट है और वे चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

read more: प्रवासियों पर ‘हमलों’ के मामले में नीतीश ने वरिष्ठ अधिकारियों को तमिलनाडु भेजने का फैसला किया

शिव डहरिया किस रिपोर्ट की बात कर रहे हैं, ये तो वही जानें लेकिन ओम माथुर के टिकट के फॉर्मूला से बीजेपी के सीनियर नेताओं में खलबली मची हुई है।

पूरा डिबेट आप यहां देखें

 
Flowers