Father in Law Raped Daughter in Law, Threatens to Kill

हवस में अंधा हुआ ससुर, बहू की ही लूट ली आबरू, पति को भी पिता के करतूतों की जानकारी

हवस में अंधा हुआ ससुर, बहू की ही लूट ली आबरू, पति को भी पिता के करतूतों की जानकारी! Father in Law Raped Daughter in Law, Threatens to Kill

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 2, 2022/8:02 pm IST

दमोह: Father in Law Raped Daughter in Law हमेशा से सुर्खियों में छाए रहने वाले दमोह में इस बार एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक बुजुर्ग ने अपनी ही बहू को हवस का शिकार बना डाला। घटना के बाद बहू ने अपने माता-पिता साथ महिला थाना में जाकर शिकायत की, जिसके बाद ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read More: मदरसों में अब आतंकवाद की नहीं ‘राष्ट्रवाद’ की शिक्षा दी जाएगी, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का बड़ा बयान 

Father in Law Raped Daughter in Law मामले में जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी सुषमा श्रीवास्तव ने बताया कि शहर के सिटी कोतवाली थाना में रहने वाली एक महिला पीड़ित अपने पिता के साथ आई थी, जिसने शिकायत करते हुए बताया कि उसकी शादी करीब 3 वर्ष पहले हुई थी। शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक था, लेकिन एक साल बाद से ससुर रसीद खान लगातार उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

Read More: बीच सड़क बॉयफ्रेंड से कर रही थी गाली-गलौच, फूड डिलीवरी बॉय ने जड़ दिए दनादन कई थप्पड़, VIDEO वायरल

वहीं महिला अपने ससुर की हरकत से बचती रही, साथ मे पूरी घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को दी। लेकिन मगर पति ने भी मामले में कुछ नहीं कहा। पीड़िता की पति की चुप्पी ने आरोपी के हौसले को हवा दे दी और रसीद खान ने बहू को हवस का शिकार बना डाला।

Read More: महीने भर में प्रदेश को मिल जाएंगे 400 से ज्यादा डॉक्टर, PSC ने 371 की सूची जारी की 

वहीं, जब महिला उसका विरोध करती, तो ससुर रसीद खान उसके साथ मारपीट करता और जान से मारने की धमकी देता। अंतत: हारकर पीड़िता ने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पीड़ित महिला अपने पिता के साथ थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

Read More: देशभर में आज रात से 36 घंटे के लिए टोटल लॉकडाउन, इन सेवाओं पर लगी पूर्ण पाबंदी, यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

 
Flowers