two minor children died in road accident in Jashpur

Jashpur Road Accident News : कवर्धा के बाद अब जशपुर में बड़ा सड़क हादसा, दो नाबालिग बच्चों की मौत, 5 की हालत गंभीर

Jashpur Road Accident News : जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के तहसील चौक के पास एक तेज रफ़्तार हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 10:41 AM IST, Published Date : May 21, 2024/10:41 am IST

जशपुर : Jashpur Road Accident News : छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तर्ज जहां सोमवार को कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, तो वहीं मंगलवार सुबह जशपुर जिले में भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में दो नाबालिग बच्चों की मौत हो गई है और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : Pune Car Accident Case : पोर्श कार से दो लोगों को रौंदने वाले नाबालिग के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शनिवार को हुआ था हादसा 

घायलों को अंबिकापुर किया गया रेफर

Jashpur Road Accident News : मिली जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के तहसील चौक के पास एक तेज रफ़्तार हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान ऑटो में कैटरिंग कर्मचारी सवार थे। इस हादसे में दो नाबालिग की बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही मौकर पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें : BJP ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद को जारी किया नोटिस, कहा- आपके कारण खराब हुई पार्टी की छवि 

कवर्धा में 19 लोगों ने गंवाई जान

Jashpur Road Accident News : बता दें कि, बीते सोमवार को कवर्धा जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई। जिले के एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की थी। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे को लेकर राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू, पीएम मोदी और सीएम साय सहित कई नेताओं ने दुख जताया है। इस हादसे में मरने वाले सभी 19 लोगों का आज मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp