Ajay Chandrakar said these big thing about Congress training camp

कांग्रेस ने जो स्टार्टअप शुरू किया उसकी जानकारी कार्यकर्ताओं को देना जरुरी, प्रशिक्षण शिविर पर अजय चंद्राकर ने कसा तंज

Ajay Chandrakar on Congress training camp : वहीं, कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर को लेकर पूर्व मंत्री और कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कस्ते

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : June 16, 2023/1:27 pm IST

रायपुर : Ajay Chandrakar on Congress training camp : प्रदेश में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। चुनाव का समय जैसे-जैसे पास आ रहा है प्रदेश की दोनों ही प्रमुख पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुट गई है। चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने प्रदेश के सभी संभागों में संभागीय सम्मेलन का आयोजन किया था। वहीं आज से कांग्रेस विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत जो गई है।

यह भी पढ़ें : हिन्दू राष्ट्र बनाने को लेकर कांग्रेस विधायक ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा… 

Ajay Chandrakar on Congress training camp : वहीं, कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर को लेकर पूर्व मंत्री और कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कस्ते हुए कहा कि, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देना आवश्यक है। कांग्रेस ने जो स्टार्टअप शुरू किए हैं, कार्यकर्ताओं को उनके बारे में जानकारी देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही ऑनलाइन लीक हुई आदिपुरुष, इन वेबसाइट पर धड़ल्ले से हो रही डाउनलोड 

Ajay Chandrakar on Congress training camp :  पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि, कांग्रेस को अपने कार्यकर्ताओं को बताना चाहिए कि, दो नंबर में शराब कैसे बेची जाए, रेत की चोरी कैसे की जाए और कोयले में लेवी वसूली कैसे की जाती है। इन सभी बातों का प्रशिक्षण कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिलना जरुरी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers