Amarjeet Chawla appointed new organization general secretary Congress

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, अमरजीत चावला बनाए गए नए संगठन महामंत्री

अमरजीत चावला बनाए गए नए संगठन महामंत्री! Amarjeet Chawla appointed new organization general secretary cg Congress

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 30, 2022/3:56 pm IST

रायपुर: Amarjeet Chawla   छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 से पहले ही घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस फिर से सत्ता में आना चाहती है तो वहीं भाजपा सत्ता में वापसी के लिए पूरजोर ताकत लगा रही है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस कमेटी में बड़ा फेरबदल हुआ है।

Read More: चिलचिलाती धूप में सरकार ने बच्चों को बुलाया स्कूल, इस वजह से बदला आदेश 

Amarjeet Chawla मिली जानकारी के अनुसार अमरजीत चावला को प्रभारी महामंत्री (संगठन) नियुक्त किया गया है। बता दें कि इससे पहले चन्द्रशेखर शुक्ला ये जिम्मेदारी संभाल रहे थे। अभी अमरजीत चावला के पास यूथ कांग्रेस और NSUI का अतिरिक्त प्रभार है।

Read More: मंत्री शिव डहरिया का बड़ा आरोप- आखिर बीजेपी जीरम जांच को क्यों रोकना चाहती है? 

अमरजीत चावला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के काफी करीबी माने जाते हैं। फिलहाल दोनों शुक्रवार को दिल्ली दौरे पर थे और वहां पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी व मुकुल वासनिक से भी मुलाकात की है। उसके बाद अचानक छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने यह आदेश निकाल दिया है।

Read More: वरमाला के बाद दुल्हन की गोली मारकर हत्या, सनकी आशिक ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने दबोचा 

बताया जा रहा है कि डिजिटल सदस्ययता अभियान में अमरजीत चावला ने काफी अच्छा काम किया है। इस अभियान में अमरजीत का प्रदर्शन अच्छा रहा। इसी के चलते उन्हें ये जवाबदारी सौंपी गई है। लेकिन चंद्रशेखर शुक्ला को हटाने के बाद क्या जिम्मेदारी सौंपी गई है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

Read More: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने की बड़ी कार्रवाई, जानिए क्या है पूरा मामला 

 

 
Flowers