TS Singhdeo big statement on cg politics

TS Singhdeo Big Statement: डिप्टी सीएम के इस बयान से छत्तीसगढ़ की राजनीति में उबाल! बृजमोहन बोले- शायद हो गई BJP के बड़े नेताओं से उनकी बात

TS Singhdeo big statement on cg politics : टीएस सिंह देव का कहना है कि भाजपा के बड़े नेता यह कह रहे हैं कि भाजपा की 35 से 40 सीटें आ जाए बाकी हम सरकार बना लेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 06:21 PM IST, Published Date : September 19, 2023/6:20 pm IST

TS Singhdeo big statement: अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा के साथ ही भाजपा प्रदेश में सरकार बनाने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रही है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने बड़ा बयान दिया है, टीएस सिंह देव का कहना है कि भाजपा के बड़े नेता यह कह रहे हैं कि भाजपा की 35 से 40 सीटें आ जाए बाकी हम सरकार बना लेंगे। यह बयान इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटें हैं और सरकार बनाने के लिए कम से कम 46 सीटों की आवश्यकता होगी ऐसे में टीएस सिंह देव का बयान किस ओर इशारा कर कर रहा है यह समझ जा सकता है।

read more:  ICC World Cup 2023: विश्वकप के ‘विशिष्ट अतिथि’ होंगे सुपरस्टार रजनीकांत, बीसीसीआई ने दिया गोल्डन टिकट 

यही नहीं टीएस सिंह देव ने यह भी कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है, यही कारण है कि भाजपा के तमाम बड़े नेता प्रदेश में सरकार बनाने की कवायद में जुटे हुए हैं। मगर जिस तरह से उपमुख्यमंत्री ने भाजपा के बड़े नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि 35 से 40 सीट आने पर भी भाजपा के बड़े नेता सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं यह कई ओर इशारा कर रहा है ऐसे में देखना होगा कि टीएस सिंह देव का यह बयान छत्तीसगढ़ की राजनीति में और किस तरह की सर गर्मी पैदा करता है।

read more: Raigarh Bank Robbery : रायगढ़ एक्सिस बैंक में दिन दहाड़े 7 करोड़ की डकैती, CCTV में कैद हुई घटना…देखें 

​डिप्टी सीएम ts सिंहदेव के बयान पर बृजमोहन अग्रवाल का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शायद Ts सिंहदेव की बात भाजपा के नेताओं से हो गई है। Ts सिंहदेव कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं, इसलिए उन्होंने कहा होगा कि 35 से 40 सीट आप लाओ, बाकी मैं देख लूंगा।

यही नहीं पीएम मोदी के दौरे के दौरान मोदी की तारीफ के मामले में ये चर्चा है कि टीएस सिंह देव ने cwc के समक्ष माफी मांगी है। इस सवाल पर टीएस सिंह देव का कहना है कि cwc की बैठक की बाते सार्वजनिक नहीं होनी है,इसके लिए अध्यक्ष जी ने साफ निर्देश दिए हैं,ऐसे में कौन है जो इस तरह की बातें कह रहा है। टीएस सिंह देव ने माफी मांगने वाली बात से इनकार तो नहीं किया मगर उन्होंने कहा कि जब कोई अधिकृत व्यक्ति अगर कुछ नहीं कह रहा तो बाकी बातें कयास ही कही जा सकती हैं।

read more: CGPSC Result: पूर्व कलेक्टर ने उजागर की CGPSC की एक और गड़बड़ी! सरकार से की CBI जांच की मांग