Amit Shah in Raipur visit

पीएम मोदी के दौरे से पहले कल छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बड़ी बैठक को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी के दौरे से पहले कल छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बड़ी बैठक को करेंगे संबोधित! Amit Shah in Raipur visit

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 02:55 PM IST, Published Date : July 4, 2023/2:55 pm IST

रायपुर। Amit Shah in Raipur visit इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव है और चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी शुरु कर दी है। जहां एक ओर भाजपा के लिए ये चुनाव अहम है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण है। चुनाव की तैयारियों को लेकर लगातार केंद्रीय मंत्रियों का दौर जारी है।

Read More: AI ने बना दिया दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब, तस्वीर देखकर आप भी चौंक जाएंगे… 

Amit Shah in Raipur visit इसी क्रम में 7 जुलाई को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं, लेकिर ठीक उसके दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दौरा है। जानकारी के अनुसार, कल यानी 5 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान में पीएम मोदी के कार्यक्रम का जायजा लेंगे।

Read More: इन 5 राशि के जातकों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, धन-लाभ के साथ करियर में भी मिलेंगी सफलता 

जानकारी के अनुसार, कंद्रीय मंत्री अमित शाह कल रायपुर एयरपोर्ट से कुशाभाउ ठाकरे परिसर जाएंगे। वहां प्रदेश पदाधिकारियों, कोर ग्रुप के सदस्यों की बैठक लेंगे। यह बैठक पीएम वीजिट को सफल बनाने के लिए होगी और साथ में चुनावी तैयारियों की थाह लेेंगे। इसके अलावा भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। जिसके बाद अगले दिन सुबह 11 बजे दिल्ली लौट जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें