Another accused arrested in Aseem Rai murder case

Aseem Rai Murder Case : असीम राय हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, सात जनवरी को हुई थी भाजपा नेता की हत्या, अब तक 14 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे

Another accused arrested in Aseem Rai murder case

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 06:37 PM IST, Published Date : March 24, 2024/6:37 pm IST

पखांजूरः Aseem Rai Murder Case  कांकेर जिले में पंखाजूर में हुए भाजपा नेता असीम राय की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में प्रदीप हालदार को पकड़ा है। अब तक इस मामले में 14 आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

Read More : Crime News : होली से पहले इस हाल में मिले युवक और युवती, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, जानें क्या है पूरा मामला

Aseem Rai Murder Case  दरअसल, 7 जनवरी को पखांजूर के पुराना बाजार इलाके में रात आठ बजे के करीब भाजपा नेता असीम राय की हत्या की गई थी। घटना के वक्त असीम राय बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। राय जब अचानक वाहन से गिरे, तो आसपास के लोगों की मदद से उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। प्रारंभिक जांच के दौरान डॉक्टरों ने राय के सिर पर गोली लगने की पुष्टि की। तब जाकर हत्या का पता चला था। नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली और पार्षद विकास पाल ने असीम राय की हत्या करवाई थी।

Read More : Food poisoning in korba : फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए एक परिवार के 7 लोग, दो बच्चों की मौत 

सोमेंद्र मंडल ने पहुंचाए थे सुपारी के 7 लाख रुपए

असीम राय के हत्या को लेकर मुख्य आरोपी बप्पा गांगुली और विकास पाल, जीतेंद्र बैरागी ने हत्या के लिए सुपारी का काम सोमेन मंडल को सौंपा था। सोमेन मंडल ने अपने दो साथियों के साथ नीलरतन को यह काम सौंपा था। सुपारी के रुपए नीलरतन मंडल तक पहुंचाए थे।