Anwar Dhebar got bail: शराब घोटाला मामले में अनवर ढेबर को हाईकोर्ट से मिली जमानत, मेडिकल ग्राउंड पर मिली राहत | Anwar Dhebar got bail

Anwar Dhebar got bail: शराब घोटाला मामले में अनवर ढेबर को हाईकोर्ट से मिली जमानत, मेडिकल ग्राउंड पर मिली राहत

Anwar Dhebar got bail: शराब घोटाला मामले में अनवर ढेबर को हाईकोर्ट से मिली जमानत, मेडिकल ग्राउंड पर मिली राहत

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 10:07 PM IST, Published Date : June 14, 2024/10:07 pm IST

बिलासपुर: Anwar Dhebar got bail छत्तीासगढ़ में शराब घोटाले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामन आ रही है। दरसअल, शराब घोटाले मामले में हाईकोर्ट ने आरोपी अनवर ढेबर को जमानत दे दी है। बतादें की ईडी की जांच के बाद अनवर ढेबर रायपुर के सेंट्रल जेल में बंद थे। जिसके बाद अब उन्हें हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने मेडिकल ग्राउंड पर बेल दे दी है।

Read More: Fact Check: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया राष्ट्रगान का अपमान? वायरल वीडियो की ये है हकीकत… 

Anwar Dhebar got bail आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले मामले की जांच कर रही ईडी ने आरोपी अनवर ढेबर को गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम ने मई महीने में अनवर ढेबर को अरेस्ट किया था। जिन्हें पूछताछ करने के बाद कोर्ट ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया था।

Read More: Sex with Girl Without Condom : युवती ने सेक्स करने से पहले रखी ये शर्त..! जानकर भी युवक ने कर दी बड़ी गलती, अब आ गई जेल जाने की नौबत 

इसके बाद अनवर ढेबर की जमानत याचिका रायपुर के स्पेशल कोर्ट में लगाई गई थी। जहां कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। वही इस मामले में हाईकोर्ट ने अनवर ढेबर को मेडिकल ग्राउंड पर अब जमानत पर रिहा कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp