Balrampur dharmantaran news

धर्मांतरण का विरोध करना पड़ा भारी! ईसाई समाज के लोगों ने भाजपा नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, कराया मामला दर्ज

Balrampur dharmantaran news राजपुर में धर्मांतरण का विरोध करना स्थानीय लोगों और भाजपाइयों को महंगा पड़ गया है

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 04:46 PM IST, Published Date : December 17, 2022/4:46 pm IST

Balrampur dharmantaran news: बलरामपुर। जिले के राजपुर में धर्मांतरण का विरोध करना स्थानीय लोगों और भाजपाइयों को महंगा पड़ गया है। ईसाई समुदाय की रिपोर्ट पर अजाक थाने ने 16 लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दिया है वही समुदाय ने हाईकोर्ट में भी आवेदन प्रस्तुत किया है।मामले में एसडीओपी ने बयान लेना भी शुरू कर दिया है। बता दें कि राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पहाड़खड़ूवा में 23 नवंबर को एक घर में धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था।

धर्म परिवर्तन का किया था विरोध

Balrampur dharmantaran news: इस दौरान मौके पर पहुंचे हिंदू युवा मंच और भाजयुमो सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया था और चार लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। काफी विरोध चक्का जाम,तनाव के बीच पुलिस की टीम ने धर्म परिवर्तन करा रहे चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन अब जिन लोगों ने धर्मांतरण का विरोध किया था उनके सामने परेशानी खड़ी हो गई है। ईसाई समुदाय ने अजाक थाने में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत की है।

गलत तरीके से फंसाने की कोशिश

Balrampur dharmantaran news: वहीं हाईकोर्ट में 16 लोगों के खिलाफ शिकायत की है। धर्मांतरण का विरोध करने के बदले थाना में हुई शिकायत से भाजपाई बेहद आक्रोशित हैं और इस मामले में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मुन्ना लाल चौधरी ने कहा कि अभी जांच चल रही है और इसमे अगर गलत तरीके से भाजपाइयों को फंसाया जाएगा तो आगे उग्र आंदोलन होगा। वहीं भाजपा के पूर्व सांसद आदिवासी नेता कमलभान सिंह ने भी कहा कि इस मामले में गलत काम बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें