कवासी लखमा का बड़ा बयान, BJP के चुने हुए जनप्रतिनिधियों का देंगे मेरा साथ, बोले- महेश कश्यप राजाओं के कैंडीडेट |

कवासी लखमा का बड़ा बयान, BJP के चुने हुए जनप्रतिनिधियों का देंगे मेरा साथ, बोले- महेश कश्यप राजाओं के कैंडीडेट

Kawasi Lakhma's big statement on mahesh kashyap: लखमा ने महेश कश्यप को राजाओं का कैंडीडेट बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसलिए केदार कश्यप, दिनेश कश्यप, महेश गागड़ा, लता उसेंडी सहित बस्तर के चुने हुए भाजपा जनप्रतिनिधियों का आशीर्वाद मुझे मिलेगा।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 10:07 PM IST, Published Date : March 29, 2024/10:04 pm IST

Kawasi Lakhma’s big statement on mahesh kashyap: बीजापुर। बस्तर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा आज बीजापुर दौरे पर रहे। इस दौरान कवासी लखमा ने भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप पर जुबानी हमला बोला। लखमा ने महेश कश्यप को राजाओं का कैंडीडेट बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसलिए केदार कश्यप, दिनेश कश्यप, महेश गागड़ा, लता उसेंडी सहित बस्तर के चुने हुए भाजपा जनप्रतिनिधियों का आशीर्वाद मुझे मिलेगा।

read more: Raipur Central Jail: राजधानी की जेल में चलता है जेल प्रहरी का राज! शराब पीकर पूरे जेल का करता है भ्रमण, IBC24 के कैमरे में कैद हुआ वीडियो

अपने बेबाक बयानों के चर्चित पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने आज बीजापुर में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए भाजपा के प्रत्याशी को राजाओं का कैंडीडेट करार दिया। उन्होंने महेश कश्यप को प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और बस्तर महाराज कमलचंद भंजदेव के इशारे पर चलने वाला करार दिया। कवासी लखमा ने बताया कि महेश कश्यप को टिकट मिलने से भाजपा नेताओं में नाराजगी है।

read more:  मुख्तार अंसारी ने 30 वर्ष की उम्र में दिखा दिया था कि वह कानून से नहीं डरता: दिल्ली पुलिस के अधिकारी

लखमा ने कहा कि बस्तर के बड़े नेता क्या महेश कश्यप के लिए दरी बिछाएंगे जो कभी भाजपा का झंडा नहीं लगाया। इसीलिए मंत्री केदार कश्यप, दिनेश कश्यप, महेश गागड़ा, लता उसेंडी सहित बस्तर के चुने हुए भाजपा जनप्रतिनिधियों का मुझे आशीर्वाद मिलेगा। बता दें कि कवासी लखमा बस्तर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हैं और उनका सामना भाजपा के महेश कश्यप से होना है।

 
Flowers