Bhanupratpur by-election: आज होगा भाजपा प्रत्याशी के नाम का ऐलान, इन तीन नामों में से एक पर लगेगी मुहर |

Bhanupratpur by-election: आज होगा भाजपा प्रत्याशी के नाम का ऐलान, इन तीन नामों में से एक पर लगेगी मुहर

Bhanupratpur by-election: बता दें कि 17 नवंबर को भाजपा और कांग्रेस दोनों नामांकन फार्म दाखिल करेंगे। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव शामिल होंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 15, 2022/10:09 am IST

Bhanupratpur by-election: रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर आज सुबह एक बड़ी खबर सामने आ रही है, छत्तीसगढ़ भाजपा आज अपने प्रत्याशी का शाम तक नाम घोषित कर देगी। मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मा नेताम, गौतम उईके और परमानन्द तेते के नाम पर विचार किया गया है। इनमें से ही किसी एक का नाम फाइनल होगा।

बता दें कि 17 नवंबर को भाजपा और कांग्रेस दोनों नामांकन फार्म दाखिल करेंगे। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव शामिल होंगे।

इधर कांग्रेस नेताओं की बात करें तो स्व. मनोज मंडावी की पत्नी साबित्री मंडावी ने बीते दिन नामांकन फार्म खरीदा है, हालाकि अभी कांग्रेस ने उन्हे अपना अधिकृत प्रत्याशी नहीं बनाया है लेकिन यह माना रहा है कि उन्हे कांग्रेस मौका दे सकती है।

read more:  Gujarat Assembly elections 2022: भाजपा ने किया सीएम फेस का ऐलान, अमित शाह ने बताया कौन होगा प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री
read more: CG Weather News: छत्‍तीसगढ़ के इन जिलों में शीत लहर के आसार, तेजी से बढ़ रही ठंड