Bilaspur Flight Info: बंद हुई बिलासपुर-दिल्ली की सीधी हवाई सेवा.. सामने आई ये बड़ी वजह, फिर होगी सियासत | Bilaspur Flight Info

Bilaspur Flight Info: बंद हुई बिलासपुर-दिल्ली की सीधी हवाई सेवा.. सामने आई ये बड़ी वजह, फिर होगी सियासत

बता दें कि किराया होने के बावजूद दिल्ली-बिलासपुर सीधी उड़ान को अच्छा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था। इस फ्लाइट की नवंबर माह की सभी सीटें फुल हो गई थीं।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 09:03 PM IST, Published Date : November 8, 2023/9:03 pm IST

बिलासपुर: हवाई सेवा के मामले में बिलासपुर संभाग के लोगों को बड़ा झटका लगा है। शुरू होने के महज 7 दिनों के भीतर ही बिलासपुर से दिल्ली के लिए शुरू हुई विमान सेवा को बंद कर दिया गया है। हालाँकि व्हाया प्रयागराज जाने वाली फिलैत का संचालन जारी रहेगा। इस सेवा के बंद होने के बाद लोगों में तीखी प्रतिक्रया देखी जा रही है।

Rahul Gandhi On Notbandi: नोटबंदी के 7 साल पूरे.. फिर बरसे राहुल गांधी.. बताया 99% आम भारतीयों पर हमला, 1% पूंजीपतियों को फायदा

इस मामले में कंपनी की ओर से बताया गया है कि सीधी हवाई सेवा के लिए केंद्र सरकार को आवेदन दिया गया था। अनुमति मिलने की उम्मीद में उड़ान शुरू की गई थी लेकिन डीजीसीए की तरफ से अनुमति नहीं दी गई। बिलासपुर से दिल्ली के लिए सीधे उड़ान की सेवा सप्ताह में तीन दिन के के लिए दी गई थी। कल मंगलवार को यह फ्लाइट प्रयागराज होते हुए बिलासपुर पहुंची और प्रयागराज होते हुए ही आगे दिल्ली रवाना की गई।

Amit Jogi In Patan: पाटन में गरजे JCC सुप्रीमों अमित जोगी.. कहा ‘नेता नही बेटा’ चाहते हैं लोग, परिवर्तन तय है

बता दें कि किराया होने के बावजूद दिल्ली-बिलासपुर सीधी उड़ान को अच्छा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था। इस फ्लाइट की नवंबर माह की सभी सीटें फुल हो गई थीं। वर्तमान में बिलासपुर से प्रयागराज और जबलपुर होते दिल्ली जाने की सुविधा जारी है। इसमें व्हाया प्रयागराज मंगल-गुरु-शनि को फ्लाइट की सुविधा है, जो बिलासपुर से दिल्ली पहुँचने में पौने 4 घंटे का वक़्त लगता है। वहीं व्हाया जबलपुर दिल्ली जाने की सुविधा सोम-बुध-शुक्र और शनिवार को है और इस यात्रा में साढ़े 3 घंटे लगते हैं। गौरतला है कि विमानन सेवाओं से जुड़े फैसले केंद्र की सरकार लेती है ऐसे में अब एक बार फिर से राज्य की मौजूदा भाजपा और केंद्र की सरकार के बीच राजनितिक बयानबाजी की आशंका है। सीएम ने पहले भी केंद्र पर हवाई सेवा के मामले में प्रदेश की अनदेखी का आरोप लगा चुके है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें