Bilaspur businessman suicide case

व्यवसायी के आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, सामने आए 3 नाम, केस दर्ज

Bilaspur businessman suicide case: व्यवसायी के आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, पार्षद, सरपंच व एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज

Edited By: , September 23, 2022 / 08:04 AM IST

बिलासपुर। Bilaspur businessman suicide case: व्यवसायी युवक के सुसाइट के मामले में नया मोड़ सामने आया है। सूदखोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पार्षद, सरपंच व एक अन्य के खिलाफ व्यवसायी को आत्महत्या के लिए उकसाने और कर्जा एक्ट के तहत इन सूदखोरों पर केस दर्ज हुआ है।

स्टील प्लांट में भिड़े ट्रांसपोर्टर्स, रिवॉल्वर निकालकर जान से मारने की दी धमकी, जानें पूरा मामला 

Bilaspur businessman suicide case: बता दे कि आत्महत्या से पहले युवक ने 6 पेज का सुसाइट नोट लिखा था, जिसमें वार्ड पार्षद और हांफा के सरपंच सहित एक अन्य पर मृतक ने सूदखोरी का आरोप लगाते हुए सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया। इधर सुसाइट नोट सामने आने के बाद अब पुलिस जांच और कार्रवाई की बात कह रही है।

बेटा बना जल्लाद..! इस मामले के चलते मां को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा 

Bilaspur businessman suicide case: दरअसल, सकरी थाना क्षेत्र के आसमा सिटी में रहने वाले व्यवसायी ने बीते 16 सितंबर को जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। व्यवसायी ने सूदखोरों से करीब 4 लाख रुपये उधार लिए थे, लेकिन पैसा देने के बाद भी सूदखोर ब्याज वसूलते रहे। इससे व्यवसायी उबर नहीं पाया जिसके कारण मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान होने लगा। परेशानी इतनी बढ़ गई कि, 16 सितंबर को व्यवसायी ने 6 पन्नो के सुसाइट नोट लिख घर में ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं व्यवसायी ने अपने सुसाइट नोट में पार्षद, सरपंच व एक अन्य के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, जिसके तहत इन सूदखोरों पर मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें