Municipal Corporation respected for Vivek Krishna Tankha becoming MP

तन्खा के दोबारा राज्यसभा सदस्य बनने पर नगर निगम ने किया सम्मान, उनके मदद को लेकर कही ये बड़ी बात

Vivek Krishna Tankha : नगर निगम बिलासपुर की ओर से सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का सम्मान किया गया। प्रजापिता ब्रम्हकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 9, 2022/8:54 pm IST

बिलासपुर। Vivek Krishna Tankha : नगर निगम बिलासपुर की ओर से सांसद विवेक कृष्ण तन्खा का सम्मान किया गया। प्रजापिता ब्रम्हकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय मगरपारा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। महापौर रामशरण यादव , सभापति शेख नजीरुद्दीन ने तन्खा को दोबारा राज्यसभा सदस्य बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि तन्खा ने गर्मी में बिलासपुर नगर निगम क्षेत्र में 10 बोरवेल उनके सासंद निधि से प्रदाय किए गए।

Read more : VIDEO VIRAL: मौत से पहले बेटी ने बीमार पिता को इंजेक्‍शन से पिलाई रम! 

बिलासपुर की जनता की ओर से महापौर और सभापति ने तन्खा और एसपी चतुर्वेदी के प्रयास का कोटि कोटि धन्यवाद किया। रोटरी क्लब के एसपी  चतुर्वेदी ने बताया कि जवाली नाले के ऊपर रोटरी रोड में छतरीनुमा केनोपी गार्डन की सौगात भी तन्खा के माध्यम से मिलने जा रही है।

Read more :  पड़ोसी के घर काम करने आए सफाईकर्मी को दिल दे बैठी महिला, एक दूजे का थामा हाथ 

तन्खा  ने बताया कि बिलासपुर शहर सभी शहरो से कहीं ज्यादा सुन्दर और विकसित हो सकता है। उन्होंने कहा की मूलभूत सुविधाएं जल, स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए मैं हमेशा अपनी निधि का उपयोग करता हूं। जनता की तकलीफ को मै भलीभांति महसूस करता हूं। बता दें कि  तन्खा की ओर से कई शहरों में मूकबधिर शाला का संचालन किया जाता है, जहां दिव्यांग बच्चों को शिक्षा प्रदान की जाती है। सम्मान समारोह की अध्यक्षता सभापति शेख नजीरुद्दीन ने की और मंच का संचालन पूर्व विधायक चंद्रप्रकाश बाजपेयी ने की।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers