Australia Daughter gave rum by injection to hospitalized father

VIDEO VIRAL: मौत से पहले बेटी ने बीमार पिता को इंजेक्‍शन से पिलाई रम!

amazing news : मौत के कगार पर पहुंचे अपने मात-पिता या अभिभावकों को बचाने के लिए हर कोई अपने स्तर पर पूरी कोशिश करता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 9, 2022/7:13 pm IST

amazing news : मौत के कगार पर पहुंचे अपने मात-पिता या अभिभावकों को बचाने के लिए हर कोई अपने स्तर पर पूरी कोशिश करता है। उसके लिए जो हो सकता है, वो सब करता है। यहां तक की उसकी अंतिम इच्छा भी पूरी करता है। कुछ ऐसा ही देखने को ऑस्‍ट्रेलिया में मिला है। यहां हॉस्पिटल में भर्ती और अपनी आखिरी सांसे गिन रहे बीमार पिता को उनकी बेटी ने फेवरेट रम पिलाई।

पिता के गंभीर रूप से बीमार होने की वजह से बेटी ने इंजेक्‍शन से उन्हें रम पिलाई। रम पिलाने के कुछ वक्त बाद पिता की मौत हो गई। ये घटना ऑस्‍ट्रेलिया की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बेटी और पिता का इमोशनल रिलेशनशिप भी इस वीडियो में नजर आ रहा है। पेनोलोप अन नाम की युवती ने अपने पिता को रम पिलाने का वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया। इसमें वह अपने बीमार पिता को Bundaberg Rum पिलाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके पिता हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रहे हैं, वहीं पेनोलोप उनके पास खड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़े : शादी के बंधन में बंधेंगे पायल रोहतगी और संग्राम सिंह, हिंदू रीति रिवाज से आज लेंगे सात फेरे, देखिए तस्वीर

वीडियो में वह पिता को संबोधित करते हुए कह रही हैं, मैं आपके लिए रम लेकर आई हूं, अब इसे मैं इंजेक्‍शन से आपके मुंह में डालूंगी। इसके बाद वो थोड़ी सी मात्रा में रम अपने पिता के मुंह में डालती हैं, वहीं वो यह पूछती भी दिखती हैं कि आखिर रम का स्‍वाद कैसा है।

यह भी पढ़े : हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला ये शख्स महाराष्ट्र से गिरफ्तार 

‘पिता के साथ एक आखिरी ड्रिंक’

पेनोलोप वीडियो में इंजेक्‍शन से रम भरती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो कैप्‍शन का सार है, ‘पिता के साथ एक आखिरी ड्रिंक।इससे पहले वो दुनिया से अपना शरीर छोड़ें। आई लव यू’। इसके बाद वह इशारों में यह कहते हुए दिख रहे हैं उनको रम पसंद आई। कई लोगों ने वीडियो पर कमेन्ट किया है कि यह बेटी और पिता का खास रिश्‍ता दिखाता। जिस अंदाज में बेटी ने अपने पिता की इच्‍छा पूरी की, वह लोगों को काफी पसंद आई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें