Honeytrap with CG's LIC Agent

CG News: हनीट्रैप के जाल में फंसा LIC एजेंट, पत्नी की सहेली ने रची ऐसी साजिश, लूटे 11 लाख रुपये

Honeytrap with CG's LIC Agent हनीट्रैप के जाल में फंसा LIC एजेंट, पत्नी की सहेली ने रची ऐसी साजिश, लूटे 11 लाख रुपये

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : August 3, 2023/12:37 pm IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एक एलआईसी एजेंट हनीट्रैप जैसे गिरोह के चंगुल में फंस गया। एंजेट की पत्नी की सहेली ने जमीन दिलाने के लिए पहले एजेंट से 11 लाख रुपए वसूल लिए। इसके बाद उसकी पत्नी से भी दोस्ती कर उनके गिरोह के युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया और अवैध संबंध बनाया। महिला ने एजेंट को शराब पिलाकर उसका न्यूड वीडियो बना लिया और अपने गिरोह के साथियों से बेरहमी से पिटवाया और ब्लैकमेल करते हुए 12 लाख रुपए की मांग की।

READ MORE: विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने किया चुनाव का बहिष्कार, कांग्रेस – भाजपा को बताया जनविरोधी 

पूरा मामला एक साल पुराना है, जो अब एजेंट के शिकायत करने के बाद सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है। कोरबा जिले के कटघोरा निवासी राजप्रकाश जायसवाल एलआईसी का काम करता है। एजेंट ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी पत्नी की बचपन की सहेली बिलासपुर के तालापारा में रहती है, जिससे उसकी पहचान थी। साल 2022 में पत्नी की सहेली ने चुचुहियापारा निवासी असगर खान से उसकी मुलाकात कराई। इस दौरान उसकी अजगर से दोस्ती हो गई।

READ MORE: Nuh Violence: ‘हमें कुछ नहीं चाहिए, बस दिल्ली तक छोड़ दो…’, बेबस मुसलमानों ने कराहते हुए लगाई मदद की गुहार

युवती के मित्र ने खुद को प्रापर्टी डीलर बताया और एलआईसी में प्रापर्टी डीलर का पैसा इन्वेस्ट कराने में मदद करने की बात कही। इस दौरान उसने अजगर को बिलासपुर में जमीन दिलाने के लिए कहा, तब उसने सिरगिट्टी क्षेत्र में जमीन दिलाने की बात कही। बातों में आकर उसने अलग-अलग किश्तों में 11 लाख रुपये दे दिए। इसी दौरान बिलासपुर में असगर से लगातार मुलाकात के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी का अजगर के साथ अवैध संबंध है तो उसने पत्नी को छोड़ दिया। कुछ दिन बाद युलती ने उसे बताया कि उसकी पत्नी और अजगर के अश्लील फोटो व वीडियो उसके पास हैं, जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। इसके एवज में उसने पैसे मांगे।

READ MORE: AudioCraft: हर कोई बनेगा म्यूजिशियन.. मेटा लेकर आई नया AI टूल, जानिए कैसे करेगा काम 

एलआईसी एजेंट ने अपनी शिकायत में बताया कि युवती ने उसे मोपका बुलाया और पैसे के बदले फोटो-वीडियो लौटाने की बात कही। उसके वहां जाते ही युवती ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया और एंजेट की पिटाई करवाई। इतना ही नहीं उके कपड़े उतवाकर वीडियो भी बनाया। इसके बाद इस वीडियो को जरिया बनाकर ब्लैकमेलिंग करने लगी। प्रताड़ना से तंग आकर LIC एजेंट ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers