छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ 6 से 8 राउंड चली गोली |

छत्तीसगढ़: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ 6 से 8 राउंड चली गोली

न्यायधानी बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बिलासपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यहां पर अज्ञात बदमाशों ने कार सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके सरेराह गोलीयों से भून दिया है। जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 09:05 PM IST, Published Date : December 14, 2022/5:11 pm IST

Youth shot dead in bilaspur: बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, बिलासपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यहां पर अज्ञात बदमाशों ने कार सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके सरेराह गोलियों से भून दिया है। जिसके बाद युवक की मौके पर मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार इस वारदात में करीब 6 से 8 राउंड गोली चलने की बात कही जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आईजी, एसपी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। इस वारदात को सकरी थाना क्षेत्र के सकरी बाईपास के पास अंजाम दिया गया है । मृतक युवक की पहचान कुदुदंड निवासी और कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी के तौर पर हुई है।

पहले बताया जा रहा था कि यह युवक कांग्रेस पदाधिकारी रह चुका है, लेकिन इस पर कांग्रेस ने साफ किया है कि मृतक कांग्रेस का पदाधिकारी नहीं था, BJP आपराधिक घटना पर राजनीति न करे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more: रिश्वत लेते पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर, तो खुद को बचाने के लिए करने लगा ये काम, वीडियो हुआ वायरल

read more: बहु को भारी पड़ी अपनी ही जवानी, इज्जत भी गवाई और रिश्ता भी नहीं बचा पाई, जानें हैरानी वाला मामला