BJP candidate Bramhanand arrest in rape case : Jharkhand Police in Charama

BJP प्रत्याशी ब्रम्हानंद की होगी गिरफ्तारी! झारखंड पुलिस चारामा रवाना, पूर्व मंत्री बृजमोहन बोले- कांग्रेस को हार निकट दिख रही ह़ै…

BJP candidate Bramhanand arrest in rape case : बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। बताया जा रहा है कि पुलिस चारामा के लिए रवाना हो गई है

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:07 PM IST, Published Date : November 28, 2022/12:41 pm IST

भानुप्रतापपुर। BJP candidate Bramhanand arrest : भानुप्रतापपुर उपचुनाव प्रत्याशी बीजेपी ब्रम्हानंद पर रेप के आरोप के बाद से सियासी बवाल मचा हुआ है। वहीं आज ब्रम्हानंद को गिरफ्तार करने झारखंड पुलिस कांकेर पहुंची है। जिसके बाद यह संभावना बढ़ गई है कि बीजेपी प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। बताया जा रहा है कि पुलिस चारामा के लिए रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें :  अनुराग कश्यप का छलका दर्द, कहा – मेरी बेटी को रेप की धमकियां मिल रही थीं और मै हार्ट अटैक से मर रहा था…

कांग्रेस  हार निकट दिख रही ह़ै.. : बृजमोहन अग्रवाल

BJP candidate Bramhanand arrest :  भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बीजेपी ने हमला बोला है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि चार साल से कोई कार्रवाई नहीं हुई है और अब ब्रम्हानंद नेताम को गिरफ्तार करने पुलिस कांकेर पहुंची है। अब क्या प्रत्याशी बनाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष जागे है। स्पष्ट है कि कांग्रेस को हार निकट दिख रही है। इस षडयंत्र का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता देगी।

यह भी पढ़ें :  बड़ा हादसा: 60 फीट ऊंचे ब्रिज से ट्रेन की पटरी पर गिरे 20 लोग, 12 घायल, एक टीचर की मौत

झारखंड पुलिस चारामा के लिए रवाना

जानकारी के अनुसार झारखंड पुलिस चारामा पहुंची है। यहां एक अन्य आरोपी नरेश सोनी की ​गिरफ्तारी के लिए घर में दबिश दी। इस दौरान आरोपी फरार हो गया। इसके बाद पुलिस की टीम ब्रह्मामंद के घर की ओर रवाना हुई। बता दें कि पुलिस ब्रम्हानंद नेताम का निवास स्थान चारामा है। ऐसे में अब कुछ ही देर में ब्रम्हानंद की गिरफ्तारी हो सकती है।

 

बीजेपी करेगी विरोध

मामले में भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि ये झारखंड और छत्तीसगढ़ सरकार मिलीजुली साजिश है। हमारे प्रत्याशी को चुनाव लड़ने से रोकने की साजिश है। भाजपा इसका विरोध करेगी ।

यह भी पढ़ें :  सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस की शुभकामनाएं, बधाई संदेश में कही ये बात

ब्रम्हानन्द नेताम के घर के बीजेपी नेताओं का जमावाड़ा

झारखंड पुलिस के कांकेर पहुंचने के बाद अब BJP कार्यकर्ताओं का जमावड़ा ब्रम्हानन्द नेताम के घर लगाना शुरू हो गया है। चारामा स्थित निवास में BJP के कार्यकर्ता जमा हो रहे। बता दें कि पुलिस बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ्तारी से पहले BJP के विरोध का सामना करना होगा।

8 दिसबंर को आएगा परिणाम

भानुप्रतापपुर उपचुनाव की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं चुनाव परिणाम 8 दिसंबर को आएगा। नामांकन की प्रक्रिया खत्म होने के बाद दोनों दल बीजेपी और कांग्रेस लगातार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। लेकिन अब रेप के मामले में झारखंड पुलिस के कांकेर पहुंचने से बड़ा बवाल मच गया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers