bjp leader dhramlal kaushik reaction on Udaipur Kanhaiya Lal Murder case

कन्हैया लाल मर्डर केस में धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना, बोले- कांग्रेस सरकार को देना चाहिए था इस तरह का संदेश

dhramlal kaushik latest statement: टेलर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या मामले में देशभर में उबाल है। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने..

Edited By: , June 29, 2022 / 08:04 PM IST

रायपुर। dhramlal kaushik latest statement:  राजस्थान के उदयपुर जिले में टेलर कन्हैया लाल की नृशंस हत्या मामले में देशभर में उबाल है। लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। मामले में सियासत गरमाई हुई है। लोग जमकर राजनीति कर रहे हैं। इसी क्रम में  छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का भी बड़ा बयान आया है।

यह भी पढ़ें : व्हाइट हाउस की पूर्व कर्मचारी ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया बड़ा खुलासा, सुनकर आप रह जाएंगे हैरान 

उन्होंने उदयपुर की घटना की निंदा करते हुए कहा कि मामले में गिरफ्तारी तो हो गई है पर जिस तरह का संदेश जाना चाहिए वैसा संदेश वहां की सरकार नहीं दे पा रही है। कांग्रेसी और उसके मुख्यमंत्री ये संदेश नहीं दे पा रहे हैं। सरकार को व्यवस्था करनी चाहिए ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो सके।

यह भी पढ़ें :  इस तारीख को होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव, उसी दिन जारी हो जाएंगे नतीजे 

वहीं दुर्ग जिले की राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने उदयपुर की घटना पर कहा कि जो सरकार अपने नागरिकों को सुरक्षा ना दे पाए, उसे पद पर बने रहने का हक नहीं है। वहीं मंत्री प्रसादी लाल मीणा के भाजपा पर लगाए आरोप की निंदा की।
राज्यसभा सांसदने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया। आरोप लगाया कि कांग्रेस वोट की राजनीति शुरू से ही करती आई है। तुष्टीकरण की राजनीति अब पराकाष्ठा पर है।

यह भी पढ़ें : आया था नाप देने, काट दिया गला, जानिए कौन है खूंखार हत्यारा रियाज? जो भाई के इंतकाल पर भी नहीं गया घर

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga