Brihaspat Singh News: फिर फूटा बृहस्पत सिंह का 'बगावती बम'.. नोटिस के जवाब में इस नेता पर उठायें सवाल, बता दिया 'हार का जिम्मेदार'.. | Brihaspat Singh News

Brihaspat Singh News: फिर फूटा बृहस्पत सिंह का ‘बगावती बम’.. नोटिस के जवाब में इस नेता पर उठायें सवाल, बता दिया ‘हार का जिम्मेदार’..

पूर्व में उन्होंने आईबीसी24 से हुई चर्चा में दोनों नेताओं पर ही कांग्रेस के हार का ठीकरा फोड़ा था जिसके बाद उन्हें प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से शोकॉज नोटिस जारी किया गया था।

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 01:35 PM IST, Published Date : December 13, 2023/12:36 pm IST

रायपुर: कांग्रेस पार्टी ने भले ही अपने नेताओं को सार्वजनिक बयानबाजी और बड़े नेताओ के पर टीका-टिप्पणी नहीं करने की नसीहत दी हो लेकिन इस नसीहत का पूर्व विधायक और सरगुजा के नेता बृहस्पत सिंह पर असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह लगातार प्रदेश की प्रभारी कुमारी शैलजा और पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव पर हमलावर है। पूर्व में उन्होंने आईबीसी24 से हुई चर्चा में दोनों नेताओं पर ही कांग्रेस के हार का ठीकरा फोड़ा था जिसके बाद उन्हें प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से शोकॉज नोटिस जारी किया गया था।

CG Ministers Viral List: शपथ ग्रहण से पहले वायरल हुई संभावित मंत्रियों की पूरी लिस्ट.. सूची में ओपी चौधरी को मिली है ये बड़ी जिम्मेदारी, आप भी देखें

वही अब इस नोटिस के जवाब में उन्होंने एक बार फिर से कुमारी शैलजा और टीएस सिंहदेव पर प्रहार किया है। उन्होंने दोनों नेताओ को हार का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि टीएस सिंहदेव का इस्तीफा देना और फिर चार पन्नों का पत्र जारी करना पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित हुआ। इस दौरान सिंहदेव लगातार सरकार के खिलाफ बयान दे रहे थे। लेकिन इन चीजों की जानकारी कुमारी शैलजा ने हाईकमान को नहीं दी। इन्ही वजहों से पार्टी की प्रदेश में हार हुई।

CG Oath Ceremony Update: शपथ से पहले भगवान जगन्नाथ के मंदिर पहुंचे नए CM विष्णुदेव साय.. मंत्रिमंडल को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि बृहस्पत सिंह के इन्ही आरोपों के बीच आज कांग्रेस के विधायक दल की बैठक भी होनी है। यह बैठक दिल्ली से पहुंचे पर्यवेक्षकों की अगुवाई में होगी। बैठक राजीव भवन में होगी जिसमें पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत कई पूर्व मंत्री भी शिरकत करेंगे। इस बैठक में पार्टी हार के वजहों पर मंथन के साथ ही अगले नेता प्रतिपक्ष के नाम पर भी चर्चा करेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp