budhatalab dharna sthal me ab nahi hogi pradarshan

प्रदर्शनकारियों को बड़ा झटका, बूढ़ातालाब धरना स्थल में अब नहीं होगी प्रदर्शन, जानें क्या है कारण

प्रदर्शनकारियों को बड़ा झटका, बूढ़ातालाब धरना स्थल में अब नहीं होगी प्रदर्शन ! budhatalab dharna sthal me ab nahi hogi pradarshan

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 06:01 AM IST, Published Date : February 4, 2023/6:01 am IST

रायपुर। budhatalab dharna sthal रायपुर के बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल को हटाने को लेकर लगातार उठ रही मांग के बीच जिला प्रशासन ने धरना-प्रदर्शन को लेकर बड़ा निर्देश जारी किया है। अपनी मांगों को लेकर बूढ़ातालाब धरना स्थल में प्रदर्शन की अनुमति मांगने पर छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय प्लेसमेंट कर्मचारी महासंघ को नवा रायपुर स्थित तूता में प्रदर्शन करने कहा गया है।

Read More: तेज रफ्तार का कहर! सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, कार हुई चकनाचूर

budhatalab dharna sthal यानी में प्रदर्शनकारियों को रायपुर की बजाए लगभग 20 किलोमीटर तूता स्थित धरना स्थल में प्रदर्शन करना होगा। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी आदेश के अनुसार धरने का समय भी सुबह 11 से शाम 5 बजे तक निर्धारित किया गया। जिसमें किसी भी कार्यालय का घेरवा प्रतिबंधित रहेगा, साथ ही प्रदर्शनकारियों की संख्या 1 हजार से ज्यादा नहीं होगी।

Read More: बॉलीवुड के महानायक ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, मिलेट गिफ्ट हैंपर के लिए जताया आभार

बता दें की बूढ़ातालाब में होने वाले प्रदर्शन के कारण हर घंटों का ट्रैफिक जाम होता है जिससे लाखों लोग परेशान होते हैं। सड़कें पूरी तरह से बंद कर दी जाती है। इसे लेकर लगातार धरना स्थल हटाने की मांग उठ रही थी। वहीं कर्मचारियों समेत अन्य धरना स्थल को नवा रायपुर में शिफ्ट किए जाने के पूर्व में जारी आदेश का विरोध करते रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है की सरकार विरोध को कूचलने के लिए ऐसा आदेश जारी कर रही है। ऐसे में यह आदेश जारी होने के बाद फिर से कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें