तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, दर्जन भर यात्री घायल....

तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, दर्जन भर यात्री घायल, कंडक्टर समेत 3 साल के बच्चे की हालत गंभीर

bus full of pilgrims overturned : तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, दर्जन भर यात्री घायल, कंडक्टर समेत 3 साल के बच्चे की हालत गंभीर

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 08:49 AM IST, Published Date : February 21, 2023/8:48 am IST

पेंड्रा। bus full of pilgrims overturned : छत्तीसगढ़ के पेंड्रा से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। पेंड्रा में यात्रियों से भरी एक बस पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में 60 से 70 यात्री सवार थे। बस अचानक अनियंत्रित होकर लालपुर गांव के पास पलट गई। इस घटना में 13 यात्रियों के घायल होने की खबर मिल रही है।

Read More : पंडित प्रदीप मिश्रा के आश्रम में इस हालत में मिला प्रधान आरक्षक, कथा सुनने आई महिला की भी थम गई सांस, मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि पेंड्रा में तीर्थयात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। अयोध्या से सुन्दर ट्रेवल्स की यात्री बस तीर्थयात्रियों को लेकर रायपुर जा रही थी। इसक दौरान गौरेला शहडोल अंतरराज्यीय मार्ग पर मंदपुर के पास ये भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। बताया गया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक को बचाने के कारण इस हादसा हुआ।

Read More : Vastu Tips For Wealth: इन उपायों से अपने भाग्य को करें प्रबल, ऐश्वर्य और खुशियों से भर जाएगा घर परिवार

bus full of pilgrims overturned : इसके साथ ही बता दें बस ड्राइवर हादसे के बाद से फरार बतलाया जा रहा है। जिसकी तलाशी की जा रही है। इसके साथ ही बताया गया कि इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं जिसमे बस के कंडक्टर और एक 3 साल के बच्चे की हालत गंभीर है। फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज जारी है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ बॉर्डर के पास लालपुर गाँव के पास मंदपुर की घटना है जिसमे बस में 60 से 70 सवारी यात्रा कर रहे थे। आपको बता दें कि इस रूट पर चलने वाली तीर्थ यात्री बसों में लगातार ओवरलोड होने के शिकायते हैं पर कोई कार्यवाही नही होने से लगातार हादसे हो रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें