CG assembly special session from today

विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र आज से, आरक्षण विधेयक के लिए बुलाया गया सत्र, CM बघेल पेश करेंगे अनुपूरक बजट

CG assembly special session from today, called for reservation bill : विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र आज से, आरक्षण विधेयक के लिए बुलाया गया सत्र, CM बघेल पेश करेंगे अनुपूरक बजट

Edited By: , December 1, 2022 / 08:56 AM IST

रायपुर। Chhattisgarh Legislative Assembly Special Session : आज से छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र की शुरुआत हो रहा है। आप सुबह 11 बजे से सदन की औपचारिक शुरुआत होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरक्षण विधेयक पारित करने के लिए दो दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है। जिसमे से आज यानी विशेष सत्र के पहले दिन विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसके साथ ही विधायक दीपक पटेल को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Read More : LPG Price Today: जनता को मिली बड़ी राहत! कितना सस्ता हुआ सिलेंडर? यहां चेक करें ताजा रेट

मिली जानकारी के अनुसार, आज सदन के पहले दिन की कार्यवाही राष्ट्रगीत “वंदेमारतम’ और राज्य गीत “अरपा पैरी के धार’ से शुरू होगी। इसके साथ ही बताया गया है कि आज CM भूपेश बघेल अनुपूरक बजट भी पेश करेंगे। ऐसे में ये विशेष सत्र हंगामेदार होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Read More : Gujarat Phase 1st Voting: पहले चरण में 89 सीटों पर वोटिंग आज, इन दिग्गजों की किस्मत EVM में होगी कैद

उसके बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, सदन के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी और पूर्व विधायक दीपक पटेल के निधन की सूचना देंगे। संभावना है कि उसके बाद सदन की कार्यवाही एक दिन के लिए स्थगित कर दी जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें