CG News: सहेली के साथ स्कूल जा रही युवती को कार में उठाकर ले गया युवक! अपहरण या प्रेमप्रसंग? जांच में जुटी पुलिस

CG girl kidnapping News : अपहरण का एक मामला आया है। परंतु घटनास्थल पर निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूरों का कहना है कि एक कर आई और उसमें युवती बैठ कर चली गई।

CG News: जशपुर। “जशपुर जिले के लोदाम थानाक्षेत्र के ग्राम पोरतेंगा में आज बुधवार को एक सनसनीखेज घटना हुई है। इस वारदात में दिनदहाड़े एक कार पर सवार होकर आये युवक ने अपने सहेली के साथ स्कूल जा रही एक युवती को जबरन उठाकर ले गया। घटना के बाद जशपुर पुलिस जांच में जुटी।

बताया जा रहा है कि युवती 11 वीं की छात्रा है, छात्रा घर से स्कूल के लिए तैयार हो सहेली के साथ निकली थी, बताया जा रहा है कि अपहरण करने वाले ने छात्रा की सहेली को धक्का मार छात्रा को कार में लेकर फरार हो गया। उप पुलिस महानिरी / वरि० पुलिस अधीक्षक जिला जशपुर डी रविशंकर ने बताया कि अपहरण का एक मामला आया है। परंतु घटनास्थल पर निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूरों का कहना है कि एक कर आई और उसमें युवती बैठ कर चली गई।

उसकी सहेली का भी कहना है कि वह युवक पूर्व में भी युवती से मिलने आया करता था। फिलहाल पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला को संज्ञान में लेकर युवक एवं कार की पताशाजी की जा रही है, इनके मिलने के बाद ही मामले की पूर्ण जानकारी दी जा सकेगी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जशपुर पुलिस ने तत्काल चेकिंग और नाकाबंदी शुरू दी है, लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

read more: Zomato Vacancy: जोमैटो ने 1.6 करोड़ वाली नौकरी का ऑफर देकर लिया वापस, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

read more: Kharmas 2023: इस दिन से शुरू हो रहा खरमास, एक महीने तक भूल से भी न करें ये सारे काम…