छत्तीसगढ़: एक और 10 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, इलाके में सनसनी |

छत्तीसगढ़: एक और 10 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, इलाके में सनसनी

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची । जहां बच्चे के शव को निकाला गया, जिसकी पहचान रूपेंद्र निर्मलकर पिता मनीराम निर्मलकर के रूप में हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 05:51 PM IST, Published Date : December 17, 2022/5:30 pm IST

10-year-old innocent strangled to death: रायपुर। आरंग थानाक्षेत्र के ग्राम भानसोज में 10 वर्ष के बच्चे की गला दबाकर कर हत्या कर दी गयी है। वहीं हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों के बीच जमीन में दबा दिया गया था। आरंग थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बच्चे का नाम रूपेंद्र निर्मलकर है जोकि कक्षा 6वीं में पढ़ाई करता था। संदेह के आधार पर पड़ोस के ही रहने वाले संदेही को पकड़कर पुलिस पूछताछ में जुट गयी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये मरच्यूरी भेजा दिया गया है।

आरंग थाना प्रभारी कमला पुसाम के अनुसार 15 दिसम्बर से मृतक बच्चा लापता था। जिसकी आरंग पुलिस के द्वारा खोजबीन की जा रही थी। आज दोपहर में पुलिस को झाड़ियों के बीच मिट्टी में अज्ञात बच्चे के शव दबे होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची । जहां बच्चे के शव को निकाला गया, जिसकी पहचान रूपेंद्र निर्मलकर पिता मनीराम निर्मलकर के रूप में हुई है।

10-year-old innocent strangled to death: पूछताछ में बच्चे को आखरी बार गांव के ही व्यक्ति के साथ देखा गया था, जिससे संदेह के आधार पर पूछताछ जारी है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही मौत के कारणों का व हत्यारे का खुलासा किया जायेगा। बता दें कि हाल ही में राजधानी रायपुर में सड्डू इलाके के बीएसयूपी कॉलोनी में एक 8 वर्षीय मासूम की रेप के बाद गलादबाकर हत्या कर दी गई थी।

read more: धर्मांतरण का विरोध करना पड़ा भारी! ईसाई समाज के लोगों ने भाजपा नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, कराया मामला दर्ज

read more: आरक्षण पर राज्यपाल को गुमराह कर रही RSS ! मंत्री कवासी लखमा का बड़ा आरोप

read more: सहारनपुर में नकाबपोश बदमाशों ने दो छात्रों को गोली मारकर घायल किया