छत्तीसगढ़: भाजपा में फिर होगी बड़ी सर्जरी, बदले जाएंगे आधे से अधिक जिलाध्यक्ष |

छत्तीसगढ़: भाजपा में फिर होगी बड़ी सर्जरी, बदले जाएंगे आधे से अधिक जिलाध्यक्ष

भाजपा के आधे के ज्यादा जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे। मोर्चा और प्रकोष्ठ में भी नई नियुक्तियां होंगी। अनुभवी और नए चेहरों को टीम में जगह मिलेगी। कहा जा रहा है कि अजय जामवाल के लौटते ही प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 30, 2022/4:40 pm IST

cg bjp news: रायपुर। प्रदेश भाजपा में हो रहे बदलाव के बीच खबर आ रही है कि भाजपा के आधे के ज्यादा जिलाध्यक्ष बदले जाएंगे। मोर्चा और प्रकोष्ठ में भी नई नियुक्तियां होंगी। अनुभवी और नए चेहरों को टीम में जगह मिलेगी। कहा जा रहा है कि अजय जामवाल के लौटते ही प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

वहीं बता दें कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी मैं बैठकों का दौर लगातार जारी है। हाल ही में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के दौरे के बाद नवनियुक्त बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडे संभाग के दौरे में पहुंचे हुए हैं।

read more: Madhya Pradesh Urban Body Election Result 2022 Live Update : बीजेपी को मिल रही ऐतिहासिक सफलता : वीडी

बस्तर संभाग प्रभारी संतोष पांडे ने जगदलपुर स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि बस्तर संभाग के 7 जिलों एवं 12 विधानसभाओं का दौरा उनके द्वारा किया जाएगा। अपने तयशुदा दौरे में भाजपा संभाग प्रभारी बस्तर संभाग के 7 जिलों में भाजपा के जिला पदाधिकारियों की बैठक लेने के साथ ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

read more: बॉलीवुड के इस स्वीट कपल ने किया नए घर में गृह प्रवेश, कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

पत्रकारों से चर्चा करते हुए संतोष पांडे ने कहा भाजपा चुनावी मोड पर आ गई है, प्रदेश अध्यक्ष के दौरे के बाद संभाग प्रभारी का दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है ।