Chhattisgarh: Health of 60 girl students of nursing college deteriorated, one death

छत्तीसगढ़ : नर्सिंग कॉलेज की 60 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत, 1 की मौत, 46 छात्राओं की हालत गंभीर

Chhattisgarh news : फूड पॉइजनिंग की शिकार हुई एक छात्रा की मौत की खबर है। अन्य सभी छात्राओं को नेहरू नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया

Edited By: , August 1, 2022 / 10:09 PM IST

दुर्ग। Chhattisgarh news  :  भिलाई से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां के मॉडल टाउन क्षेत्र में संचालित एक नर्सिंग कॉलेज की 60 छात्राओं की अचानक तबीयत खराब हो गई। फूड पॉइजनिंग की शिकार हुई एक छात्रा की मौत की खबर है। अन्य सभी छात्राओं को नेहरू नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से 46 छात्राओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः  प्रदेश में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता की मॉडल गिरफ्तार, ब्लैकमेल कर ग्राहकों से वसूलते थे मोटी रकम

Chhattisgarh news  : जानकारी के मुताबिक नर्सिंग कॉलेज की हॉस्टल में फूड पॉइजनिंग की शिकायत 4 दिन पहले हुई थी। जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान एक के बाद एक सभी की तबीयत खराब होती चली गई। इनमें से एक बालोद की एक छात्रा ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मौत के बाद खलबली मच गई। बता दें कि छात्रा की मौत के बाद ही यह मामला प्रकाश में आया है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार 46 छात्राओं की हालत गंभीर है, जबकि 13 अन्य ही हालत ठीक है।

ये भी पढ़ेंः पार्षदों ने गंगाजल उठाकर ली शपथ,भाजपा-बसपा की बनाएंगे सरकार,कांग्रेस ने लगाए आरोप

जांच के दिए हैं आदेश

Chhattisgarh news  : बता दें कि फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रबंधन इसे दबाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन एक सप्ताह के बाद एक छात्रा की मौत के बाद यह मामला आग की तरह फैल गया। जानकारी मिलते ही भिलाई नगर निगम ने के मेयर नीरज पाल, आयुक्त लोकेश चंद्राकर, उपायुक्त अशोक द्विवेदी, पार्षद वशिष्ठ नारायण मिश्रा सिहत अन्य लोग पहुंचे। जहां मेयर नीरज पाल ने दुर्ग कलेक्टर से बात की और मामले की जांच कराने की बात कही है। वहीं गलती पाए जाने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ेंः JSSC 2022 : लैब असिस्टेंट बनने का शानदार मौका, ये लोग कर सकेंगे अप्लाई, देखें आवेदन प्रक्रिया की डिटेल्स