राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख, बोले- उन्होंने हास्य विधा का नया स्वरूप देश को दिया |

राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख, बोले- उन्होंने हास्य विधा का नया स्वरूप देश को दिया

Comedian Raju Srivastava passes away: सीएम ने कहा कि उन्होंने हास्य विधा का एक नया स्वरूप देश के सामने प्रस्तुत किया।उनका जाना कला की एक बड़ी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवार तथा चाहने वालों को हिम्मत दे।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:03 PM IST

Comedian Raju Srivastava passes away: बालोद। मुख्यमंत्री भूपेश बधेल ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर गहरा शोक जताया है, उन्होंने कहा कि कि पूरे देश को उन्होंने हंसाया, गुदगुदाया है। कॉमेडी प्रेमियों के ‘गजोधर’ राजू श्रीवास्तव के निधन का समाचार दुखद है। सीएम ने कहा कि उन्होंने हास्य विधा का एक नया स्वरूप देश के सामने प्रस्तुत किया।उनका जाना कला की एक बड़ी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवार तथा चाहने वालों को हिम्मत दे।

read more: बड़ी खबर! कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कोमा में रहे थे लंबे समय तक 

बता दें कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स में निधन हो गया है। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया था। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव पिछले 41 दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे। राजू श्रीवास्तव के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले थे और यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी थे।