CM Baghel attack on BJP, said- what was his role in independence of india

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का BJP पर बड़ा हमला, कहा- देश की आजादी में इनकी क्या रही भूमिका, कोसते हैं गांधी को

CM Bhupesh Baghel Statement : मुख्यमंत्री पाटन रवाना होने से पहले मीडिया से बात की इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई बड़े आरोप लगाए

Edited By: , August 14, 2022 / 04:52 PM IST

रायपुर। independence of india  : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सीएम बघेल ने देश विभाजन के मुद्दे पर बीजेपी और RSS पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री पाटन रवाना होने से पहले मीडिया से बात की इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई बड़े आरोप लगाए।

यह भी पढ़ेंः  वीरता को सम्मान! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित होंगे प्रदेश के ये पुलिस अधिकारी, देखिए पूरी सूची

कहा कि दो राष्ट्र के सिद्धांत को सावरकर ने प्रस्तावित किया, उसका समर्थन जिन्ना ने किया। विभाजनकारी तो ये लोग हैं। देश की आज़ादी में इनकी भूमिका क्या रही। 1925 में आरएसएस बन गया था। ये अभी भी अंग्रेजों की आलोचना नहीं करते, गांधी की आलोचना करते हैं।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना

पूर्व मंत्री ने किया पलटवार

independence of india  : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है। कहा कि सीएम बताए कि क्या देश के विभाजन को सही मानते हैं? सीएम बताए कि क्या ऐसे परिवारों को राहत योजना बनाई है? करोड़ों लोगों को विभाजन के बाद परेशानी हुई थी, आज का दिवस इन्हीं लोगों को याद करने का हैं पहली बार विभाजन की त्रासदी पर चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ेंः उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, गृह मंत्रालय ने किया पुलिस वीरता पदक का ऐलान

पाटन में तिरंगा यात्रा कार्यक्रम में हुए शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन में आयोजित हमर तिरंगा कार्यक्रम के तहत तिरंगा यात्रा कार्यक्रम में शामिल हुए। यात्रा आत्मानंद चौक से आरंभ हुई। वहीं बरसते पानी में लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ। कार्यक्रम को लेकर पूरे पाटन को तिरंगामय नजर आया। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तिरंगा यात्रा में शामिल होकर भारत माता जय के नारे लगाए। इस दौरान बड़ी संख्या में आम लोगों के अलावा कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

और भी है बड़ी खबरें…