CM Bhupesh Baghel returned from the tour of Uttar Pradesh and Punjab

उत्तर प्रदेश और पंजाब के दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल, कहा- BJP के पास धर्मांतरण और सांप्रदायिकता के अलावा और कोई मुद्दा नहीं

CM Bhupesh Baghel returned from the tour of Uttar Pradesh and Punjab

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 16, 2022/10:54 pm IST

रायपुरः CM Bhupesh Baghel returned सीएम भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश और पंजाब के दौरे से वापस रायपुर लौट आए हैं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। उत्तर प्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा की स्थिति को लेकर उन्होने कहा कि गोवा, उत्तराखंड, पंजाब में उनका कुछ नहीं बचा और उत्तर प्रदेश से भी भाजपा जा रही है। दो चरण के चुनाव से स्पष्ट हो गया है कि अमित शाह ने योगी को निपटा दिया। इनके पास धर्मांतरण संप्रदायिकता के अलावा कोई दूसरा मुद्दा ही नहीं है। CM ने कटाक्ष करते हुए कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।

Read more : कहीं आपका भी तो नहीं हैं इस बैंक में खाता, RBI ने रद्द किया लाइसेंस, जानें अब क्या होगा खाताधारकों का?

CM Bhupesh Baghel returned रामविचार नेताम के शराब को लेकर दिए बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि मैं तो पीता नहीं इसलिए मुझे अनुभव नहीं है कि यहां की शराब में पिकअप है या नहीं। ये तो रामविचार नेताम ही अच्छे से बताएंगे।

Read more : एक्ट्रेस अदिति बुधाथोकी ने अपने ग्लैमरस अंदाज से बटोरी सुर्खियां, Pics देख दीवाने हुए फैंस

वहीं नया रायपुर प्रभावित किसान की मांगों को लेकर कहा कि उनकी वाजिब मांगों को मानने में हमें कोई परेशानी नहीं है। तहसीलदारों की हड़ताल को लेकर उन्होनें कहा कि उनके शिकायतों के आधार पर कार्रवाई की गई है। यूक्रेन की स्थिति को लेकर सीएम ने कहा कि अगर कोई ऐसी स्थिति निर्मित होती है तो हम केंद्र सरकार से बात करेंगें।