CM BHUPESH BAGHEL SAYS ON Agneepath Service Fund Package 

Agneepath Scheme में भर्ती के सेवा निधि पैकेज पर CM भूपेश का तंज, बोले- ’10-12 लाख रुपए तो शादी-पार्टी में खत्म हो जाएगा’

CM BHUPESH BAGHEL LATEST STATEMENT : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेल बघेल ने सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पर निशाना साधा है। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 19, 2022/3:43 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेल बघेल ने सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना पर निशाना साधा है।  उन्होंने अग्निपथ योजना में भर्ती के सेवा निधि पैकेज पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि 4 साल बाद सेना से रिटायर होने के बाद युवाओं को महज 10-12 लाख रुपए मिलेंगे। 10-12 लाख रुपए तो शादी-पार्टी में ही खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : Agnipath recruitment: अग्निपथ स्कीम को लेकर वायुसेना ने जारी की भर्ती की डिटेल, 1 करोड़ का बीमा, कैंटीन सुविधा और 30 दिन छुट्टी

उन्होंने कहा कि ऐसे में तो नौकरी और पैसा जाने के बाद युवा परिवार कैसे चलाएंगे? इसलिए ये योजना युवाओं के हित में नहीं हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में डीजल की आपूर्ति कम होने पर CM भूपेश बघेल ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री को पत्र लिखा है। केंद्र सरकार से डीजल की पर्याप्त आपूर्ति करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: अग्निपथ योजना में लगातार बदलाव को लेकर सरकार पर भड़के वरुण गांधी, कही ये बड़ी बात

और भी है बड़ी खबरें…