Bijapur Congress candidate Vikram Mandavi

Bijapur Assembly Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मण्डावी ने किया मतदान, अपना अमूल्य वोट देने के लिए आमजन से की अपील…

Bijapur Congress candidate Vikram Mandavi: पहले चरण का मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। 20 सीटों पर ये मतदान हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 02:14 PM IST, Published Date : November 7, 2023/2:09 pm IST

Bijapur Congress candidate Vikram Mandavi: बीजापुर। आज छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का पर्व है। पहले चरण का मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। 20 सीटों पर ये मतदान हो रहा है। छत्तीसगढ़ में 90 में से 20 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद होगी। बस्तर संभाग की 12 और राजनांदगांव, कवर्धा, खैरागढ़ और मोहला-मानपुर जिले की 8 सीटों पर वोट डलेंगे। 5 हजार से ज्यादा मतदान केंद्र बनाए गए हैं। महिला वोटरों की मदद के लिए 200 संगवारी और 11 आदर्श मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

Read more: Bhanupratappur Assembly Election 2023 : छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा की सरकार? BJP प्रत्याशी गौतम उइके का बड़ा दावा, सीटों को लेकर कही ये बात..  

Bijapur Congress candidate Vikram Mandavi: वहीं बीजापुर विधानसभा क्रमांक89 से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मण्डावी ने अपने ग्रह ग्राम फरसेगढ़ में मतदान किया। साथ में आम जन से अपील की, कि बढ़-चढ़ कर कांग्रेस के पक्ष में अपना अमूल्य मतदान को आग्रह करें। वहीं बीजापुर में अब तक 20.09 प्रतिशत वोट डाले जा चुके हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें