Congress leaders submit memorandum to Governor

कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, की पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ जांच की अनुमति देने की मांग

memorandum to Governor : पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की कथित अऩुपातहीन संपत्ति की जांच का मामला फिर से तूल पकड़ने लगा है।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 08:47 PM IST, Published Date : January 31, 2023/8:47 pm IST

रायपुर : memorandum to Governor : पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की कथित अऩुपातहीन संपत्ति की जांच का मामला फिर से तूल पकड़ने लगा है। आज कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल राजभवन पहुंचा और एक राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंप कर जांच शुरू करने के लिए अनुमति देने की मांग की। शहर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे के नेतृत्व में सुशील आनंद शुक्ला, प्रमोद दुबे, अजय साहू, शिव सिंह ठाकुर समेत करीब दर्जनभर नेता इस प्रतिनिधि मंडल में शामिल थे।

यह भी पढ़ें : कश्मीर दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश, बोले- राहुल गांधी ने असंभव यात्रा को पूरा कर दिखाया 

राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

memorandum to Governor : ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रमन सिंह की अनुपातहीन संपत्ति की जांच के बारे में ईओडब्लू में शिकायत की गई थी। शुरू में ये जांच सत्य भी प्रतीत हुई है। आगे की जांच के लिए राजभवन की अनुमति जरुरी है। जांच एजेंसी के इस पत्र पर राजभवन से कोई जवाब अब तक नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें : कैसे बनता है देश का बजट? जानें Budget 2023 के बनने का पूरा Process

memorandum to Governor : लिहाजा, उन्होंने अनुमति देने की मांग की है, ताकि जांच शुरू की जा सके। इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि लोकसेवक अधिनियम के तहत ये अनुमति जरुरी होती है। अगर उनकी बात राज्यपाल से हुई तो वो पूछेंगे भी कि अनुमति मिलने मेंदेरी क्यों हो रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें