Congress protest against ED, many leaders-workers arrested

ED के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, कई नेता-कार्यकर्ता गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ के 71 विधायक दिल्ली तलब

Congress protest against ED : जिसके बाद प्रदेश से कांग्रेस नेताओं का दिल्ली जाने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 21, 2022/2:49 pm IST

रायपुर, दिल्ली। Congress protest against ED  : ‘अग्निपथ’ योजना और ED की कार्रवाई के विरोध में दिल्ली में कांग्रेस नेताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। इधर छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायकों और नेताओं का दिल्ली बुलावा आया है। जिसके बाद प्रदेश से कांग्रेस नेताओं का दिल्ली जाने का सिलसिला शुरू हो गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

छत्तीसगढ़ के 71 विधायक आज दिल्ली में रहेंगे : मंत्री चौबे

Congress protest against ED  : कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने विधायकों की दिल्ली रवानगी को लेकर मीडिया को जानकारी दी है। मंत्री चौबे ने बताया कि छत्तीसगढ़ के 71 विधायक आज दिल्ली में रहेंगे। वहीं केंद्र सरकार के विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। कहा कि केंद्र सरकार दुर्भावनावश कार्रवाई कर रही। बता दें कि कुछ देर पहले कांग्रेस विधायक जयसिंह अग्रवाल और कुलदीप जुनेजा एयरपोर्ट पहुंचे। विधायक लक्ष्मी ध्रुव और ममता चंद्राकर भी पहुंचे। सभी दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

AICC दफ्तर के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन

Congress protest against ED : ED के खिलाफ प्रदर्शन कांग्रेस AICC दफ्तर के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में PCC चीफ मोहन मरकाम शामिल रहे। इस दौरान प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बेरिकेट्स लगाकर रोकने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई। इस प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें :  अब नहीं सताएगी ज्यादा बिजली बिल की चिंता, 25 साल तक रहेंगे टेंशन फ्री, जानिए कैसे

सीएम बघेल ने ‘अग्निपथ’ योजना को वापस लेने की मांग की

अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कल ‘अग्निपथ’ के मुद्दे पर मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी और वेणु गोपाल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कुल 7 सदस्य राष्ट्रपति से मिलने गए थे। हमारा पहला मुद्दा ये है कि ‘अग्निपथ’ को वापस लिया जाए क्योंकि ये देश के हित में नहीं है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers