Cousins killed the young man

Bhanupratappur News: जमीनी विवाद के चलते शख्स की हत्या, चचेरे भाइयों ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

Bhanupratappur News: जमीनी विवाद के चलते शख्स की हत्या, चचेरे भाइयों ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार Cousins killed the young man

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 04:15 PM IST, Published Date : July 29, 2023/4:10 am IST

भानुप्रतापपुर : Cousins killed the young man जिले में जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई ने भाई की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मामले में पुलिस ने तुंरत कार्रवाई करते हुए आरोपी को दो घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी घटना अंतागढ़ थाना क्षेत्र की है।

Bhanupratappur News: बीएसएफ जवानों ने स्कूली बच्चों के साथ मिलकर रोपे पौधे, 15 हजार पेड़ लगाने का है लक्ष्य

मृतक के भाई सगराम मातलाम ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई की उसका भाई पट अवस्था में सोया हुआ था। उसे हिला-डुलाकर देखा तो मृत अवस्था में पाया। उसके भाई के गले में खरोंच और चोट जैसे निशान थे। वहीं मच्छरदानी भी खून से सना हुआ था। मृतक के भाई ने संदेह जताया कि उसके भाई महेश मातलाम की गला घोंटकर हत्या की गई है।

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ वेकेशन इंजॉय करते नजर आए आदित्य रॉय, दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात

Cousins killed the young man घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन कर वारदात स्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पूछताछ में यह खुलासा हुआ की मृतक महेश राम का चचेरे भाई चमार सिंह और गोकुल के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों से जब क़ड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने जमीनी विवाद के चलते गला घोंटकर हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को महज दो घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें