Aditya and Ananya's love story

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ वेकेशन इंजॉय करते नजर आए आदित्य रॉय, दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ वेकेशन इंजॉय करते नजर आए आदित्य रॉय, दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कही ये बड़ी बात Aditya and Ananya's love story

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 03:38 PM IST, Published Date : July 29, 2023/3:38 pm IST

Aditya and Ananya’s love story बॅालीवुड एक्टर आदित्य रॅाय और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों टॅाक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इनकी लव स्टोरी के चर्चे बीते कुछ दिनों से बॅालीवुड सहित हर जगह छाए हुए है।बता दें कि आदित्य और अनन्या कुछ दिनों पहले स्पेन में अपने सीक्रेट वेकेशनएंजॅाय करते नजर आए थे, जिसमें वेकेशन से दोनों की रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी। इतना ही नहीं कपल के रिलेशनशिप को लेकर आए दिन नई-नई खबरें सुर्खियों में आते रहती है।

Mp News: दरिंदों के घर चला प्रशासन का बुलडोजर, नाबालिग के साथ किया था ऐसा काम

ईटाइम्स के एक इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिलेशनशिप की खबरों के बारे में बात किया लेकिन आदित्य ने ना तो अपने और अनन्या संग रिलेशन की बाद को कंफर्म किया और ना ही इससे इंकार किया। आदित्य ने कहा कि हमें इसे चर्चा का विषय ही बने रहने देना चाहिए,क्योंकि जब तक इस पर चर्चा हो रही है,यह अच्छी बात है। चीजों को नेचुरल तरीकों के साथ चलने दें।

जब आदित्य से शादी करके सेटल होने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा- मेरे सभी करीबी लोग शादी कर रहें हैं,लेकिन मुझे पीछे छूट जाने का डर महसूस नहीं होता है। आदित्य ने आगे कहा कि- जब इन चीजों का सही समय आएगा तो हो ही जाएगा।

Mp News: दिनदहाड़े शख्स पर तलवार से हमला, मौके पर मौत, चार आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम

Aditya and Ananya’s love story आदित्य रॅाय कपूर 37 साल के हैं जबकि अनन्या 24 साल की है। दोनों के बीच 17 साल का फासला है हालांकि दोनों एक दूसरे के लिए मेड फोर इज अदर लगते हैं। वर्कफ्रंट पर आदित्य को पिछली बार द नाइट मैनेजर में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्म मेट्रो इन दिनों सुर्खियों में है तो वहीं अनन्या ड्रीम गर्ल-2 में नजर आने वाली है।